A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामंथा रुथ प्रभु की बीमारी का यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस के निकले आंसू फिर दिया करारा जवाब

सामंथा रुथ प्रभु की बीमारी का यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस के निकले आंसू फिर दिया करारा जवाब

सामंथा रुथ प्रभु फिल्म 'शाकुंतलम' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में वह फिल्म 'शाकुंतलम' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नजर आईं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER सामंथा रुथ प्रभु

साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपनी आगामी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'शाकुंतलम' की रिलीज के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक यूजर ने ट्वीट कर 'शाकुंतलम' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से अभिनेत्री की एक तस्वीर पोस्ट की और तस्वीर पर लिखा, "सामंथा के लिए दुखी महसूस कर रहा हूं, उन्होंने अपना सारा आकर्षण और चमक खो दी है। जब सभी ने सोचा कि वह तलाक से मजबूती से बाहर आई है और वह पेशेवर जीवन ऊंचाइयों को देख रही है, मायोसिटिस ने उन्हें बुरी तरह मारा, जिससे वह फिर से कमजोर हो गई।"

Pathaan Trailer रिलीज होते ही शाहरुख खान देखने लगे Oscar छूने के सपने, ट्वीट कर बताई इच्छा

बता दें इस इवेंट में सामंथा ने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी और वह इस साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और चश्मा पहने हुई थी। एक्ट्रेस ने इस ट्वीट का करारा जवाब देते हुए कहा- "मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से नहीं गुजरना पड़े जैसा मेरे साथ हुआ और यहां मेरी ओर से कुछ प्यार है। अपनी चमक में जोड़ने के लिए।"

Big Boss 9 January 2023: Shiv Thakare की मां ने टीना और शालीन को बताया भाई-बहन, 4 मजबूत कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

सामंथा को पिछले साल मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। ऑटोइम्यून डिसऑर्डर जो किसी व्यक्ति की प्रतिरक्षा प्रणाली को उनकी मांसपेशियों पर हमला करता है। यह पुरानी सूजन का कारण बनता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा, जिन्होंने प्राइम वीडियो सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के साथ अपना बड़ा डिजिटल डेब्यू किया। सामंथा शाकुंतलम मूवी में नजर आएंगी, उनकी ये फिल्म 27 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News