A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Valentine's Day: मंदिरा बेदी को दिवंगत पति की आई याद, इमोशनल कर देगी उनकी ये बातें

Valentine's Day: मंदिरा बेदी को दिवंगत पति की आई याद, इमोशनल कर देगी उनकी ये बातें

Mandira Bedi Wedding Anniversary: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल को वैलेंटाइन डे के मौके पर कुछ इस तरह याद किया है।

Valentines Day Mandira Bedi remembers her late husband these things will make Us emotional- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मंदिरा बेदी और उनके पति

Highlights

  • वैलेंटाइन डे पर ही मंदिरा बेदी ने राज से की थी शादी
  • पिछले साल राज कौशल का निधन हो गया था
  • मंदिरा बेदी ने अपनी शादी के फोटो शेयर किए हैं

Valentine's Day: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और राज कौशल ने आज ही के दिन शादी की थी। 14 फरवरी, 1999 को मंदिरा और राज सात फेरे लिए थे। आज राज होते तो शायद मंदिरा और राज 23 वां शादी की सालगिरह मना रहे होते। मगर किस्मत को ये मंजूर ना था और आज मंदिरा के साथ सिर्फ राज की यादे हैं। मंदिरा ने इस खास मौके पर खास तरीके से याद किया है।

रविवार को मंदिरा बेदी ने एक पोस्ट शेयर की है। मंदिरा ने अपनी शादी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों शादी के जोड़े में काफी प्यारे दिख रहे हैं। मंदिरा ने लिखा है- आज हमारी 23 वीं सालगिरह होती #ValentinesDay. इसके साथ ही मंदिरा ने दिल वाली इमोजी भी शेयर की है।

एक फोटो में मंदिरा शादी की साड़ी में दिख रही हैं और राज उनके कंधे पर सर रखकर मुस्कुरा रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दोनों साथ खड़े दिख रहे हैं। उनकी ये फोटो बेहद प्यारी है। काश आज राज होते तो कितना अच्छा होता!

पिछले साल जून में राज कौशल का निधन हो गया था। रात में पार्टी करने के बाद राज का अचानक यूं चले जाना सबको झटका दे गया था। मगर किस्मत को जो मंजूर था उसे कैसे टाला जा सकता था। इसके बाद मंदिरा काफी अकेली हो गई लेकिन वो कभी हिम्मत नहीं हारी।

Badhaai Do Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर देखिए कितना कमा पाई राजकुमार-भूमि की फिल्म 'बधाई दो'

मंद‍िरा और राज के दो बच्चे हैं। बेटा का नाम वीर और एक बेटी है जिसका नाम तारा है। तारा को मंद‍िरा और राज ने साल 2020 में गोद लिया था। दोनों बच्चों को मंदिरा बेहद प्यार करती हैं। अब माता-पिता दोनों का प्यार मंदिरा देती हैं।

Latest Bollywood News