Friday, April 26, 2024
Advertisement

Badhaai Do Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर देखिए कितना कमा पाई राजकुमार-भूमि की फिल्म 'बधाई दो'

Badhaai Do Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' ने पहले हफ्ते सिर्फ इतनी कमाई की है। देखिए शुक्रवार, शनिवार और रविवार को कितना कलेक्शन हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 14, 2022 11:03 IST
Badhaai Do Box Office Collection Day 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म 'बधाई दो' का पोस्टर

Highlights

  • शनिवार और रविवार को सिर्फ इतने करोड़ कमा पाई फिल्म
  • राजकुमार और भूमि की फिल्म कमाई के मामले में 'फेल'

Badhaai Do Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। फिल्म से कमाई की बहुत उम्मीदें दिख रही थी। पहले दिन कमाई के मामले फेल हुई तो वीकेंड पर उम्मीदें जगीं। मगर शनिवार और रविवार को भी 'बधाई दो' खास कमाई नहीं कर पाई है। पहले वीकेंड पर फिल्म की कमाई वाकई निराशाजनक दिख रही है।

'बधाई दो' ने तीसरे दिन 3.45 करोड़ की कमाई की है। अगर शुक्रवार और शनिवार को हुए कलेक्शन के साथ तुलना करें तो फिल्म की कमाई बढ़ती नजर आ रही है। इस हिसाब से फिल्म कमाई के मामले में धीरे-धीरे आगे बढ़ती दिख रही है।

शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 64.85% का ग्रोथ दिखा। अगर हम तीन दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो राजकुमार-भूमि की फिल्म 'बधाई दो' ने 7.82 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। रविवार को फिल्म ने सबसे अधिक कमाई की है।

Badhaai Do Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बढ़ी कमाई, राजकुमार-भूमि की फिल्म से बढ़ी उम्मीदें

तीन दिनों में फिल्म 'बधाई दो' ने कमाए इतने करोड़

  • शुक्रवार- 1.65 करोड़
  • शनिवार- 2.72 करोड़
  • रविवार- 3.45 करोड़

'बधाई दो' के जरिए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं। इनकी जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है लेकिन फिल्म की कहानी सिनेमाघरों तक लोगों को लेकर नहीं आ पा रही है। राजकुमार और भूमि के अलावा, इसमें सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे कलाकार शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement