A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Drishyam 2 में Ajay Devgn का जुर्म कबूल करने वाला वीडियो हुआ लीक! देखिए वायरल क्लिप

Drishyam 2 में Ajay Devgn का जुर्म कबूल करने वाला वीडियो हुआ लीक! देखिए वायरल क्लिप

Drishyam 2 Leaked: अजय देवगन के फैंस के लिए आज की रात बड़ी बेकरारी वाली होने वाली है। क्योंकि सुबह उनकी फिल्म 'दृश्यम 2' रिलीज होने वाली है। लेकिन उनकी फिल्म का एक वीडियो आज लीक हो चुका है।

Drishyam 2 leaked- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB Drishyam 2 leaked

नई दिल्ली: अजय देवगन के फैंस को हमेशा ही उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। सोशल मीडिया से लेकर दोस्तों की बैठकों में इन दिनों अजय देवगन छाए हुए हैं, जिसकी वजह है उनकी फिल्म 'दृश्यम 2', जो शुक्रवार 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। साल 2015 से छिपा रहस्य अब सबके सामने आने वाला है। लेकिन इस फिल्म का सबसे जरूरी सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

कंफेशन वाला सीन वायरल! 

आप अगर खबर पढ़कर इस सीन को देखने के लिए बेकरार हैं तो आपको बता दें कि यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। उन्होंने साथ में लिखा है कि विजय सलगांवकर का कंफेशन वीडियो लीक हो गया है। देखिए ये वीडियो...

अजय देवगन ने दी ये सलाह 

इस सीन की शुरुआत में विजय सलगांवकर अपना नाम बताते हैं और 2 और 3 अक्टूबर को हुई घटना पर बात करने ही वाले हैं। लेकिन तभी स्क्रीन पर अजय देवगन आ जाते हैं और इस तरह के भटकाने वाले वीडियोज से बचकर सिनेमाहॉल जाने की सलाह देते हैं।

Drishyam 2: 53वें IFFI में होगी 'दृश्यम 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग, अजय देवगन होंगे शामिल 

अच्छी ओपनिंग के आसार  

गौरतलब है कि फिल्म को 3300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। संडे को फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए इसे स्क्रीन बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है। ट्रेड पंडितों के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पहले दिन 12 करोड़ की ओपनिंग दर्ज कर सकती है जो एक अच्छी शुरुआत होगी। 

अभिषेक पाठक ने किया निर्देशन 

फिल्म 'दृश्यम 2' की बात करें तो यह साल 2015 में आई फिल्म का सीक्वल है, जो खुद इसी नाम की हिट मलयालम सुपरहिट फिल्म का रीमेक थी। इसकी ओरिजनल फिल्म में लीड रोल में सुपरस्टार मोहनलाल थे। 2015 में रिलीज होने वाली फिल्म 'दृश्यम' का निर्देशन दिवंगत निशिकांत कामत ने किया था, साल 2020 में उनका सिरोसिस के कारण निधन हो गया था। वहीं अब इस सीक्वल फिल्म का निर्देशन निर्माता कुमार मंगत पाठक के बेटे अभिषेक पाठक ने किया है और इसमें देवी श्री प्रसाद का संगीत है।

Nawazuddin Siddiqui को साड़ी और झुमकों में देख लोगों को याद आईं काजोल, तस्वीर देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

कानों पर बाल उगाने के लिए Varun Dhawan करते थे ये जतन, kapil sharma ने उगलवाया सच

Latest Bollywood News