A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar-2 की शूटिंग का video हुआ वायरल, मॉडर्न अवतार में दिखीं तारा सिंह की सकीना

Gadar-2 की शूटिंग का video हुआ वायरल, मॉडर्न अवतार में दिखीं तारा सिंह की सकीना

अमीषा पटेल और सनी देओल अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Gadar-2

फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमघारों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस बड़े तेजी से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी के कास्ट फिलहाल आखिरी सेगमेंट की शूटिंग कर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है। इस वायरल वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 20 साल के लीप के बाद ये होंगे शो के लीड एक्टर! हुआ बड़ा खुलासा

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह ने की इस क्रिकेटर के साथ छेड़खानी! कपिल शर्मा ने उड़ाई Sara Ali Khan की खिल्ली

 शूटिंग में बिजी

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सनी देओल और अमीषा पटेल शूटिंग में बिजी हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि चंडीगढ़ का है। इसमें सनी देओल नीले कलर के हूडी और जीन्स और कैप पहना हुआ है। साथ ही काले रंग का चश्मा लगाया हुआ है। वहीं, अमीषा पटेल शॉर्ट और पिंक टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए कहा सकीना का बाल कहां गया? वहीं एक ने कहा सकीना पाकिस्तान जा कर बदली गई है। वही एक ने कहा खुशी है कि उन्होंने ओरिजिनल जोड़ी को सीक्वल के लिए भी रखा। 

Akanksha Dubey केस में हुआ सबसे बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के कपड़ों पर मिला स्पर्म

Upcoming Twists: अनुज करेगा माया का पर्दाफाश, सत्या की मां का अतीत आएगा सामने, YRKKH में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

मनीष वाधवा बनेंगे विलेन 

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, 'गदर 2' में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। 

 

Latest Bollywood News