Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: अनुज करेगा माया का पर्दाफाश, सत्या की मां का अतीत आएगा सामने, YRKKH में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

Upcoming Twist: 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक साथ जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 28, 2023 22:55 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Upcoming Twist

'गुम है किसी के प्यार में'

स्टार प्लस हिंदी टीवी धारावाहिक 'गुम है किसी के प्यार में' के आगामी ट्रैक में मजेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। चल रहे ट्रैक के अनुसार, यह देखा गया है कि कैसे विराट सई के लिए नफरत पैदा कर रहा है। साथ ही हर समय उसे ताने देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। यहां एक बड़ा यू-टर्न आता है जब सई अचानक विराट के कार्यालय में आती है, उसके घावों पर मरहम पट्टी करती है और फिर उससे एक वादा मांगती है। सई एक प्यार करने वाले जोड़े को एकजुट करने में उसकी मदद करने के लिए एक वादा चाहती है। शो अब नई जोड़ी पर फोकस करेगा और वो हैं अंबा और विजेंद्र। कहानी में आगे बढ़ते हुए, आप देखेंगे कि विजेंद्र और अंबा का अतीत सबके सामने आ रहा है। विजेंद्र सई का विरजू काका है और इस प्रकार वह चाहती है कि वह अंबा के साथ रहे जो कि वह अतीत में करने में विफल रहा। देखते हैं अब आगे की कहानी में क्या होता है।

'अनुपमा'

स्टार प्लस अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा मंदिर में बात करते रहते हैं। जहां अनुज सारी गलतफहमी दूर करते हैं। अनुज ऐसा करने के लिए बहुत दोषी महसूस करते हैं, लेकिन अब वह अनुपमा को पूरी सच्चाई बताने के बाद बहुत हल्का महसूस करते हैं। अनुज कहते हैं कि वह केवल अनुपमा से प्यार करते हैं और हमेशा करेगा और उसने कभी भी अपनी सीमा नहीं लांघी। आगे अनुज कहते हैं कि उसने माया के साथ अपनी सीमा नहीं लांघी, हालांकि माया के मन में उसके लिए भावनाएं हैं।

माया और बरखा यह जानने के लिए चिंतित हैं कि अनुज कहां हैं। शो में आगे बढ़ते हुए माया बरखा से अंकुश को बुलाने और अनुज के बारे में जानने के लिए कहती है।अंकुश बरखा और माया को चतुराई से जवाब देता है और उन्हें चुप करा देता है। अनुज और अनुपमा अभी भी मंदिर में हैं और वे सोचते हैं कि आगे क्या करना है। अनुपमा कहती है कि अनुज को अपने द्वारा तय किए गए रास्ते पर चलना चाहिए और अनुपमा अपने लिए नियति द्वारा लाए गए रास्ते पर चलेगी।

Parineeti-Raghav अक्टूबर में नहीं इस महीने लेंगे सात फेरे! हुआ बड़ा खुलासा

'कुमकुम भाग्य'

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आने वाले ट्विस्ट आने वाला है। बलबीरा जेल से भाग जाता है और प्राची का अपहरण कर लेता है।
प्राची का पता लगाने में रणबीर को एक कठिन समय का सामना करना पड़ता है, क्योंकि बलबीरा उसे एक खतरनाक जगह में छुपा देता है ताकि उससे बदला ले सके। रणबीर ने हार नहीं मानी और इस तरह वह किसी भी कीमत पर अपनी प्रेमिका को पाने के लिए एक कठोर कदम उठाता है। अब, जब वह आखिरकार उसे पानी की टंकी में पाता है और इस तरह सभी को चौंकाते हुए वह प्राची को बचाने के लिए पानी की टंकी में कूद जाते हैं। अगला बड़ा मोड़ है प्राची और रणबीर आखिरकार करीब आ रहे हैं, लेकिन उसी समय अक्षय ने प्राची को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। ऐसे में यह देखना काफी रोमांचक होगा कि प्राची अक्षय से शादी करेगी या नहीं।

Vicky Kaushal राखी सांवत के कारण स्टेज पर लड़खड़ाए, एक्टर ने 'Sheila Ki jawani' पर किया दमदार डांस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

ऐसा लगता है कि मंजरी अभिमन्यु को बुलाती है जहाँ उसे देखने को मिलता है कि अभिमन्यु अभीर के स्कूल में फादर्स डे के लिए अभिनव का इंतज़ार कर रहा है। मंजरी नहीं चाहती कि अभिमन्यु अक्षरा और अभिनव को बख्श दे और उनके नियमों और शर्तों के आगे झुक जाए
जबकि अभिमन्यु अनुचित खेल नहीं खेलना चाहता। जबकि नियति अभिमन्यु का समर्थन करेगी क्योंकि अभीर को पता चलता है कि अभिनव अभीर का असली पिता नहीं है। अभिमन्यु मिश्रित भावनाओं में देखा जाता है जहां वह अभिनव के लिए भी दुखी महसूस करता है, क्योंकि वह वास्तव में एक अच्छा इंसान है। हिरासत मामले को जारी रखने के लिए अभिमन्यु दुविधा में है। अभिमन्यु क्या करेगा क्या वह अभीर के मुकदमे के लिए लड़ना जारी रखेगा? 

 

 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement