Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Vicky Kaushal राखी सांवत के कारण स्टेज पर लड़खड़ाए, एक्टर ने 'Sheila Ki jawani' पर किया दमदार डांस

विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह राखी सावंत और सारा अली खान के साथ IIFA 2023 समारोह में कैटरीना कैफ की शीला की जवानी गाने पर डांस कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 28, 2023 17:31 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Vicky Kaushal stumbles on stage due to Rakhi Sawant

हर साल की तरह इस साल भी 'अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार' का बड़े धूमधाम से आगाज हुआ। बता दें यह अकादमी पुरस्कार 27 मई 2023 को अबू धाबी में आयोजित किया गया था। यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, जिसमें भारतीय फिल्म उद्योग की बड़ी हस्तियां ने अपनी परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगा दी। सलमान खान, विक्की कौशल और ऋतिक रोशन से लेकर कृति सनोन, नोरा फतेही तक बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपने अद्भुत डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित किया। 

Parineeti-Raghav Wedding: शादी की तैयारियां हुई तेज, डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग के लिए राजस्थान पहुंचे कपल

इस दौरान एक्टर विक्की कौशल ने सारा अली खान और राखी सावंत के साथ स्टेज पर 'शीला की जवानी' गाने पर डांस किया। वहीं राखी की ड्रेस पैर में फंसने पर एक्टर लडखड़ा गए और स्टेज पर गिरने से बच गए। राखी के बगल में डांस कर रही सारा को यह सब देखकर झटका लगा और वह हंसने लगी, लेकिन विक्की गिरे नहीं खुद को संतुलित कर लिए। विक्की का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्टेज में अकेले डांस कर रहे हैं और साथ ही उनके आस-पास मौनी रॉय ,अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, चंकी पांडे खड़े हुए हैं। 

‘द केरल स्टोरी’ के बाद बहुत बड़ी मुश्किलों में फंसी Adah Sharma, रातों-रात लीक हुई उनकी...

Ram Siya Ram कण-कण में गूंजेगा, Adipurush का दूसरा गाना 5 भाषा में होगा रिलीज

इसी बीच सलमान खान के भी डांस के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है। वीडियो में वह 'राधे', 'सीती मार' और 'बजरंगी भाईजान' के 'आज की पार्टी' जैसे हिट गानों पर थिरक रहे हैं। सलमान खान ने 'मुझसे शादी करोगी' और 'आजा सोनिये' गाने पर भी ठुमके लगाए। सलमान की परफॉर्मेंस पर दर्शकों की लगातार तालियां बजती रहीं। उनकी बहन अर्पिता खान और उनके बच्चों ने भी अवार्ड शो में शिरकत की और भाईजान के शानदार प्रदर्शन को देखा। सलमान के उनके अलावा नोरा फतेही ने अपने सिजलिंग मूव्स से नेटिज़न्स का दिल जीत लिया। ग्रैंड अवार्ड नाइट में 'ये मेरा दिल' और 'लैला मैं लैला' जैसे गानों पर परफॉर्म करने वाली दिवा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement