Friday, April 26, 2024
Advertisement

Parineeti-Raghav अक्टूबर में नहीं इस महीने लेंगे सात फेरे! हुआ बड़ा खुलासा

आज परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को वेडिंग वेन्यू तलाशते हुए राजस्थान में देखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं अब उनकी शादी की योजना के बारे में ताजा जानकारी सामने आईं है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 28, 2023 20:28 IST
Parineeti insatgram- India TV Hindi
Image Source : PARINEETI INSATGRAM Parineeti-Raghav

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा हाल ही में सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके डेटिंग की अफवाहें फैलने के बाद, लव बर्ड्स ने आखिरकार अटकलों पर विराम लगा दिया और आधिकारिक तौर पर 13 मई को सगाई कर ली। अब उनकी शादी की अफवाहें गर्म हो गई है। हाल ही में सोशल मीडिया में परिणीति और राघव की कुछ फोटो वायरल हुई थी, जिसमें कहा जा रहा था कि दोनों राजस्थान में शादी के स्थान तलाश करने गए हैं। 

20 मिनट बातचीत 

रिपोर्ट के अनुसार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस साल सितंबर और नवंबर के बीच राजस्थान में शादी करेंगे। इससे पहले यह बताया गया था कि परिणीति अकेले उदयपुर आई थीं और लीला पैलेस उदयपुर में रुकी थीं। वह उदयविलास भी गई जहां उसके परिवार के सदस्य और रिश्तेदार ठहरे हुए थे। पर्यटन स्थलों और होटलों के बारे में जानकारी लेने के लिए एक्ट्रेस ने पर्यटन विभाग की उपनिदेशक शिखा सक्सेना से मुलाकात की। अब रिपोर्ट के अनुसार नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार शिखा ने बताया कि मैं परिणीति से एयरपोर्ट पर मिली, जहां हमारी 20 मिनट बातचीत हुई, जिसके बाद हमने उनके साथ वेन्यू पर जाकर दिन बिताया। वह सीधे तौर पर शादी के बारे में बात नहीं कर रही थीं, लेकिन बातचीत उन चीजों के इर्द-गिर्द घूम रही थी। उन्होंने आगे खुलासा किया कि परिणीति उदयपुर में मौसम के बारे में पूछताछ कर रही थीं।

Ghum Hai Kisi ke Pyar Mein: शो छोड़ने से पहले चमकी सई की किस्मत, इस बड़े शो का मिल गया ऑफर!

मौसम बहुत ठंडा होने से हिचकिचाहट

उन्होंने कहा, "वह उदयपुर में मौसम के बारे में पूछ रही थी कि मानसून कब शुरू होता है और सर्दी कब शुरू होती है। परिणीति के दिमाग में सितंबर था। मैंने उनसे कहा कि मानसून देर से होगा सितंबर के आखिरी सप्ताह तक बारिश होगी। उस समय परिणीति ने अपने पीए को देखा और जानकारी को नोट करने को कहा। शिखा ने कहा कि उन्होंने नवंबर का महीना सुझाया था, लेकिन परिणीति के पीए को मौसम बहुत ठंडा होने से हिचकिचाहट हो रही थी। जब शिखा ने परिणीति से पूछा कि क्या उनकी कोई शादी की योजना है, तो अभिनेत्री ने कहा कि वह इस समय 'योजनाहीन' है। 

Vicky Kaushal राखी सांवत के कारण स्टेज पर लड़खड़ाए, एक्टर ने 'Sheila Ki jawani' पर किया दमदार डांस

प्रियंका चोपड़ा ने भी की थी जोधपुर में 'शाही शादी'

परिणीति अपने मेहमानों के लिए शादी के दौरान घूमने के लिए शहर के पर्यटक आकर्षणों के बारे में और जानना चाहती थीं। सक्सेना ने खुलासा किया कि हंसी तो फंसी की अभिनेत्री को गुलाब की पंखुड़ियों और संगीत के साथ हेरिटेज संपत्तियों में जिस तरह से स्वागत किया जा रहा था, वह बहुत पसंद आया। परिणीति ने अपनी यात्रा के दौरान खाने के बारे में भी बात की। ऐसा लगता है कि यह जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शेकदम पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement