A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12th Fail' ने दूसरे दिन दिखाया दम, ओपनिंग के डबल से भी ज्यादा हुई कमाई

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12th Fail' ने दूसरे दिन दिखाया दम, ओपनिंग के डबल से भी ज्यादा हुई कमाई

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में बढ़ा उछाल मारा है।

12th Fail- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 12th Fail

नई दिल्लीः फेमस फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' थिएटर्स में आ चुकी है और अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है। 27 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। '12वीं फेल' अपनी दिलचस्प कहानी के साथ सबसे अलग है, जिसके साथ दर्शक गहराई से जुड़े जा हैं। वहीं कमाई के मामले में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चौंकाने वाले आंकड़े ला रही है। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को ओपनिंग डे यानी शुक्रवार से डबल से भी ज्यादा कमाई की है। 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 134% की बढ़त

जी हां! विधु विनोद चोपड़ा की लेटेस्ट फिल्म '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका मचाते हुए नजर आ रही है। इस तरह से फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार तक 3.60 करोड़ की कुल कमाई कर ली है। जहां पहले दिन शुक्रवार को इस फिल्म ने महज 1.20 करोड़ से ओपनिंग की थी, वहीं फिल्म ने शनिवार को 2.50 करोड़ की सराहनीय कमाई अपने नाम की है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि फिल्म खुद को एक सिनेमाई पावरहाउस के रूप में मजबूती से स्थापित कर रही है।

इतनी स्क्रीन्स पर हुई है रिलीज 

फिल्म को 2300 शो के साथ 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, हालांकि शानदार प्रतिक्रिया और वर्ड ऑफ माउथ के कारण पहले दो दिनों में ही इसका नंबर कई गुना बढ़ गया है। खास तौर से, क्षेत्रीय दर्शकों ने "12वीं फेल" को पूरे दिल से अपनाया है।  दिल्ली और पंजाब सर्किट में जबरदस्त 150% की बढ़त देखी गई है, जो उत्तर भारतीय दर्शकों के साथ फिल्म के खास संबंध को उजागर करता है।  मुंबई में, फिल्म की अपील समान रूप से आकर्षक थी और इसने 100% की प्रभावशाली बढ़त हासिल की है।

सच्ची घटना पर आधारित है कहानी 

ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है।

राम चरण और उपासना ने गलती से शेयर कर दी बेटी क्लिन कारा की फोटो, फैंस ने देख ली पहली झलक

प्रियंका चोपड़ा सफेद साड़ी में पहुंचीं जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल, मास्टर क्लास सेशन में दिखा क्लासी लुक

Latest Bollywood News