Monday, April 29, 2024
Advertisement

राम चरण और उपासना ने गलती से शेयर कर दी बेटी क्लिन कारा की फोटो, फैंस ने देख ली पहली झलक

उपासना और राम चरण ने हाल ही में बेटी क्लिन कारा को गोद में लिए हुए परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की। जिसे देखने के बाद क्लिन चर्चा में हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 29, 2023 21:04 IST
Ram Charan and Upasana Baby Klin Kaara first glimpse - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ram Charan and Upasana Baby Klin Kaara first glimpse

नई दिल्लीः राम चरण और उपासना साउथ इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी है। इस साल दोनों ने अपनी पहली बेटी क्लिन कारा का स्वागत किया था। वहीं अब रविवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने टस्कनी में कोनिडेला-कामिनेनी परिवार की वेकेशन की एक झलक दिखाकर अपने फैंस को खुश कर दिया है। यह तस्वीर अब खूब वायरल हो रही है।

छिपाने के बाद भी दिख गया चेहरा 

उपासना और राम ने क्लिन कारा को गोद में लिए हुए बड़े खुशहाल परिवार की एक तस्वीर शेयर करके तहलका मचा दिया है। लेकिन उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ बेटी क्लिन का चेहरा छुपाया हुआ है। हालांकि यह तस्वीर पहली नजर में सामान्य लगती है, लेकिन गौर से देखने पर इसमें पहले कभी न देखी गई बच्ची नजर आती है। साथ ही गौर से देखने पर आप पाएंगे कि पानी के प्रतिबिंब में उसका चेहरा हल्का सा दिखाई दे रहा है, जिससे पावर कपल के पहले जन्मे बच्चे की पहली झलक दिख रही थी।

Ram Charan and Upasana Baby Klin Kaara

Image Source : INSTAGRAM
Ram Charan and Upasana Baby Klin Kaara

क्या लिखा कैप्शन

पोस्ट के लिए उपासना ने कैप्शन में लिखा है, "टस्कनी में कोनिडेला कामिनेनी की छुट्टी! एक फ्रेम में सभी दिल" फैंस ने कमेंट में यह बताया कि वे पूरी तरह आश्चर्यचकित रह गए हैं। एक ने लिखा, "क्या आप सभी ने पानी के प्रतिबिंब में उस प्यारे बच्चे को देखा?" और एक अन्य ने लिखा, "मैम, हमने पानी में बच्चे के चेहरे की एक झलक देखी!" 

इस ग्लैमरस फैमिली वेकेशन के बीच राम चरण हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। उन्होंने स्कार्फ के साथ एक आर्मी ग्रीन शर्ट पहनी हुई है। वहीं उपासना उनके बाजू में पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

देश के इस फेमस एक्टर के संग न्यूजीलैंड में हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान ड्रोन के ब्लेड से हुए घायल

प्रियंका चोपड़ा सफेद साड़ी में पहुंचीं जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल, मास्टर क्लास सेशन में दिखा क्लासी लुक

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement