A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत जामवाल के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा, भड़क उठे फैंस

विद्युत जामवाल के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा, भड़क उठे फैंस

विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी फिल्म 'क्रैक' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच एक्टर ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद अब फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। आप भी देखें आखिर विद्युत ने ऐसा क्या शेयर कर दिया जिसकी वजह से फैंस उनपर भड़क रहे हैं।

Vidyut Jammwal- India TV Hindi Image Source : DESIGN विद्युत जामवाल

फिल्म इंडस्ट्री के डेयरडेविल विद्युत जामवाल हमेशा अपनी फिटनेस और एक्शन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म 'क्रैक' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में एक बार फिर विद्युत अपने खतरनाक स्टंट से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आएंगे। वहीं हाल ही में विद्युत ने अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। आप भी देखिए विद्युत का ये लेटेस्ट पोस्ट। 

विद्युत के पोस्ट पर भड़के फैंस

विद्युत ने जो वीडियो पोस्ट शेयर किया है उसमें कुछ लड़के चलती ट्रेन से स्टंट करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'क्रैक का टाइटल ट्रैक कल रिलीज हो रहा है...असली खतरों के खिलाड़ियों को मेरा सलाम।' हालांकि विद्युत जामवाल का उनकी फिल्म के लिए ऐसे खतरनाक स्टंट को सपोर्ट करना कई सोशल मीडिया यूजर को पसंद नहीं आया। ऐसे में फैंस एक्टर के इस पोस्ट पर काॅमेंट कर जमकर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

फैंस के काॅमेंट

 एक यूजर ने विद्युत के इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए लिखा- 'ऐसी प्रथाओं को प्रोत्साहित न करें.... क्या मुझे आपको यह बताने की ज़रूरत है?', एक यूजर ने लिखा- 'ऐसी चीजों को बढ़ावा न दें....यह मत भूलिए कि आप एक सेलिब्रिटी हैं।', एक ने काॅमेंट करते हुए लिखा- 'भाई इस तरह की चीजों को बढ़ावा मत दीजिए...आप प्रोफेशनल हैं...बच्चे आपके वीडियो देखकर ऐसा करेंगे और अगर उन्हें कुछ हो गया तो क्या होगा?' एक ने लिखा- 'यह ख़तरनाक है। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि इस तरह के स्टंट को बढ़ावा न दें। आप एक सेलिब्रिटी हैं सर और लोग आंख मूंदकर आपको फाॅलो करते हैं।' इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर एक्टर की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Image Source : xफैंस के काॅमेंट

क्रैक इस दिन होगी रिलीज

'क्रैक' में दमदार कलाकार विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन के साथ अर्जुन रामपाल अहम भूमिका में हैं। 'क्रैक' एक बेहतरीन एक्शन थ्रिलर होने का वादा करता है, जिसमें अर्जुन रामपाल एक एड्रेनालाईन-पंपिंग कहानी में हैं। फिल्म 23 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें:

जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा लव-लेटर, कहा- बेबी, मैंने तुम्हें...

WPL के ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन बिखेरेंगे जलवा, अपने परफॉरमेंस से लगाएंगे चार-चांद

 

Latest Bollywood News