Saturday, April 27, 2024
Advertisement

WPL के ओपनिंग सेरेमनी में कार्तिक आर्यन बिखेरेंगे जलवा, अपने परफॉरमेंस से लगाएंगे चार-चांद

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि एक्टर महिला प्रीमीयर लीग में परफॉर्मेंस देंगे, जिसकी शुरूआत 23 फरवरी से होगी। यह टूर्नामेंट 17 मार्च तक चलेगा और बेंगलुरु और दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 20, 2024 9:11 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : X WPL के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे कार्तिक

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में बने हुए है। इसी बीच एक्टर को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। खबर है कि एक्टर महिला प्रीमीयर लीग में परफॉर्मेंस देंगे। महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सीजन की शुरुआत 23 फरवरी से होगी। यह टूर्नामेंट 17 मार्च तक चलेगा और बेंगलुरु और दिल्ली में आयोजित किया जाएगा।

WPL में परफॉर्मेंस देंगे कार्तिक आर्यन

वहीं इस बार महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) में बॉलीवुड का भी तड़का लगेगा। ओपनिंग सेरेमनी में मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन परफॉर्म करते नजर आएंगे। जी हां, जहां वूमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन की शुरुआत से पहले कियारा अडवाणी और कृति सेनन ने अपनी शानदार डांस परफॉरमेंस से फैंस को एंटरटेन किया था। वहीं, अब इस सीजन कार्तिक आर्यन अपने परफॉरमेंस से चार-चांद लगाते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी डब्ल्यूपीएल ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर के दी है। 

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे। उनके पास पाइपलाइन में 'चंदू चैंपियन' और  'आशिकी 3' हैं। फिल्म 'चंदू चैम्पियन' में कार्तिक भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

ऐसी है 'चंदू चैंपियन' की कहानी

'चंदू चैंपियन' एक खिलाड़ी और उसके कभी न हार मानने वाले रवैये की कहानी है। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर से प्रेरित है। कथित तौर पर 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की सफलता के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पेटकर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। हालांकि, उनके असामयिक निधन के बाद निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट करने का फैसला किया। एक्टर की ये फिल्म 14 जून को रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा कार्तिक अपकमिंग फिल्म ‘तू आशिकी है’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा लव-लेटर, कहा- बेबी, मैंने तुम्हें...

दिव्या अग्रवाल के हाथ में रची पिया के नाम की मेहंदी, होने वाले पति संग दिए रोमांटिक पोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement