Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिव्या अग्रवाल के हाथ में रची पिया के नाम की मेहंदी, होने वाले पति संग दिए रोमांटिक पोज

दिव्या अग्रवाल आज 20 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं बीत दिन एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी झलकियां इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान दिव्या अग्रवाल का पंजाबी लुक देखते ही बन रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 20, 2024 7:27 IST
 Divya Agarwal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिव्या अग्रवाल की मेहंदी सेरेमनी

बिग बॉस ओटीटी विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दिव्या अग्रवाल आज अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। वहीं एक्ट्रेस, मॉडल और टेलीविजन होस्ट दिव्या अग्रवाल  की शादी से एक दिन पहले यानी की 19 फरवरी को मेहंदी सेरेमनी की रस्म हुई। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें दिव्या अग्रवाल की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इसके अलावा दिव्या अग्रवाल की मेहंदी की भी खूब चर्चा हो रही है।  

दिव्या के हाथों पर रची पिया के नाम की मेहंदी

सोशल मीडिया पर दिव्या अग्रवाल की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया के सामने अपने पिया के नाम की मेहंदी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान दिव्या के चेहरे पर शादी का ग्लो भी साफतौर पर नजर आ रहा है। वहीं इस दौरान दिव्या अपने होने वाले पति के साथ पोज देती हुई भी नजर आई। दिव्या अग्रवाल अपने मेहंदी सेरेमनी के मौके पर अपने होने वाले पति अपूर्व पड़गांवकर के साथ रोमांटिक भी होती नजर आई।

दिव्या का मेहंदी लुक

वहीं दिव्या के मेहंदी लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन, येलो और पिंक कलर के हेवी पटियाला सूट पहने पंजाबी लुक में नजर आई। इस लुक में दिव्या काफी खूबसूरत दिखीं। वहीं उनके होने वाले पति के मेहंदी लुक की बात करे तो वह इस दौरान पिंक कुर्ते-पजामे और क्रीम कलर की नेहरू जैकेट में नजर आए। 

घर पर ही होगी दिव्या अग्रवाल की शादी

बता दें कि दिव्या अग्रवाल की शादी उनके घर चेम्बूर में ही होगी। आज 20 फरवरी की शाम को वो बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ सात फेरे लेंगी। एक इंटरव्यू में दिव्या ने बताया था कि वह घर पर शादी कर रही है और इस फैसले पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

दिव्या अग्रवाल के बारे में 

दिव्या अग्रवाल ने पिछले साल वरुण सूद से अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी और फिर अपूर्व के साथ रिलेशन में आई थीं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल टीवी के अलावा कई वेब सीरीज और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल, सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 1' की विनर रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

अपनी बायोपिक में इस एक्टर को देखना चाहते हैं Harbhajan Singh, क्रिकेटर ने किया खुलासा

'आर्टिकल 370' से 'ऑल इंडिया रैंक' तक, फरवरी में इन फिल्मों का होगा धमाका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement