Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'आर्टिकल 370' से 'ऑल इंडिया रैंक' तक, फरवरी में इन फिल्मों का होगा धमाका

फरवरी के महीने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कुछ धांसू फिल्में रिलीज होने वाली है। इन फिल्मों की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। 'आर्टिकल 370' से 'ऑल इंडिया रैंक' के अलावा भी कई फिल्में आपको एंटरटेन करने के लिए तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 19, 2024 22:41 IST
article 370 all india rank crakk DarkGame these movies release in february 2024- India TV Hindi
Image Source : X फरवरी में इन फिल्मों का होगा धमाका

हर साल की तरह इस बार भी कुछ जबरदस्त फिल्में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, कई मूवी देखने का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं जनवरी 2024 में फिल्म 'फाइटर', 'मैरी क्रिसमस ', 'मैं अटल हूं', 'हनु मान' और 'गंटूर कारम' ने धमाका कर दिया। इस बीच अब फरवरी 2024 में शाहिद कपूर और कृति सेनन की 'तेरी बातों में ऐसा जिया' के बाद भी कुछ फिल्में धमाका करने के लिए तैयार है। कई और नई फिल्में इस लिस्ट का हिस्सा हैं। जानिए फरवरी के महीने में कौन सी फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

फिल्म का नाम - क्रैक- जीतेगा... तो जिएगा

रिलीज डेट- 23 फरवरी
विद्युत जाम्वाल और नोरा फतेही स्टारर फिल्म 'क्रैक- जीतेगा... तो जिएगा' का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। यह एक्शन स्पोर्ट्स फिल्म है, जो अंडरग्राउंड स्पोर्ट्स के बारे में है।

फिल्म का नाम - आर्टिकल 370
रिलीज डेट- 23 फरवरी
आदित्य सुहास जम्भाले निर्देशित फिल्म 'आर्टिकल 370'  में यामी गौतम लीड रोल में हैं। यह फिल्म जम्मू-कश्मीर राज्य में धारा 370 हटाने के बाद की घटनाओं को दिखाती है। 

फिल्म का नाम - मिआ कल्पा
रिलीज डेट- 23 फरवरी
एक और फिल्म 'मीया कल्पा' रिलीज होने वाली है। ये फिल्म एक लीगल थ्रिलर है। केली रोलैंड एटॉर्नी के किरदार में हैं, जो एक आर्टिस्ट का केस लड़ती हैं। 

फिल्म का नाम - ऑल इंडिया रैंक
रिलीज डेट- 23 फरवरी
श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत 'ऑल इंडिया रैंक' वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित है। संजय राउत्रे और सरिता पाटिल द्वारा निर्मित, फिल्म गायत्री एम द्वारा सह-निर्मित है। यह मूवी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म का नाम - डार्कगेम
रिलीज डेट- 29 फरवरी
फिल्म 'डार्कगेम' पोर्टलैंड में स्थापित एक शहर की पुलिस पर केंद्रित है जो पीड़ितों का अपहरण कर रही है और उन्हें डार्क वेब पर एक रियलिटी गेम शो के लिए मजबूर करते है। जिंदा रहने के लिए लोगों को ये गेम खेलना पड़ाता है। फिल्म में हॉवर्ड जे. फोर्ड, एड वेस्टविक, रोरी अलेक्जेंडर, एंड्रयू पी स्टीफन, लोला वेन और एंड्रयू मैकगिलन नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

विक्रांत मैसी ने फरहान अख्तर की तारीफ की, बोले- 'बहुत ही शानदार एक्टर...'

20 साल छोटी एक्ट्रेस से कंचन मलिक ने की शादी, पत्नी संग वायरल हुईं तस्वीरें

मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे रितेश देशमुख, चाचा का किया धन्यवाद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement