Saturday, April 13, 2024
Advertisement

मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे रितेश देशमुख, चाचा का किया धन्यवाद

रितेश देशमुख को अपने दिवंगत पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख की प्रतिमा के अनावरण के दौरान फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस इस वीडियो को देख परेशान हो रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 19, 2024 17:51 IST
Ritesh Deshmukh crying bitterly to remembering his father- India TV Hindi
Image Source : X मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे रितेश देशमुख

हिंदी और मराठी दोनों फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पॉपुलर रितेश देशमुख ने दुनिया भर में काफी लोकप्रियता हासिल की है। रितेश देशमुख हाल ही में अपने दिवंगत पिता और पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के स्टैच्यू के अनावरण के लिए अपने जन्मस्थल पहुंचे। जहां वो अपने पिता को याद कर भावुक हो गए। इवेंट के दौरान भीड़ के सामने रितेश देशमुख अपने स्वर्गीय पिता विलासराव देशमुख को याद करते हुए फूट-फूटकर रोने लगे। उन्हें देख वहां मौजूद लोग भी इमोशनल हो गए। सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख के फैंस ये वीडियो देख परेशान हो रहे हैं। 

मंच पर रोते दिखें रितेश देशमुख

रितेश देशमुख हाल ही में दिवंगत पिता विलासराव देशमुख की प्रतिमा के अनावरण में भाग लेने के लिए लातूर पहुचें थे। इस मौके पर इवेंट के बीच में रितेश अपने पिता को याद कर अचानक रो पड़े। एक्टर की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहां इस इवेंट में रितेश के भाई अमित देशमुख भी मौजूद थे और उनकी बातें सुनकर उनकी भी आंखें नम हो गई। इस वीडियो में कांग्रेस विधायक और उनके बड़े भाई अमित देशमुख एक्टर को सांत्वना देते नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो-

रितेश देशमुख पिता को याद कर हुए भावुक

इस वायरल वीडियो में रितेश अपने पिता विलासराव देशमुख के अच्छे कामों के बारे में बात करते हुए फूट-फूटकर रोने लग जाते हैं। रितेश देशमुख अचानक सभी के सामने अपने पिता को याद कर रो देते हैं। एक्टर कभी हाथ से तो कभी रूमाल से लगातार अपने आंसू पोछते दिखाई दिए। उनकी बातें सुनकर वहां मौजूद उनकी मां वैशाली देशमुख भी रो पड़ी। वहीं रितेश देशमुख ने अपने भरे हुए गले से अपने चाचा दिलीप देशमुख को हमेशा उनके परिवार के साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद किया।

रितेश देशमुख का वर्कफ्रंट

एक भारतीय फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख हिन्दी और मराठी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय विलासराव देशमुख और वैशाली देशमुख के बेटे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा संग फिल्म 'काकुडा' में नजर आने वाले हैं। बता दें कि 'काकुडा' एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन आदित्य सरपोतदार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, इस तस्वीर ने जीत लिया दि

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने दिव्यांग फैन से की बदतमीजी, एक्ट्रेस के रिएक्शन ने जीता दिल

Indian Idol 14 में रजत शर्मा ने दहेज प्रथा पर किया रिएक्ट, कहा- 'एजुकेटेड होना जरूरी...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement