Monday, April 29, 2024
Advertisement

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, इस तस्वीर ने जीत लिया दिल

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी बेटी नव्या की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इस फैमिली फोटो में राहुल-दिशा अपनी बेटी संग पिंक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। आइए दिखाते हैं उनकी प्यारी बेटी की खूबसूरत तस्वीरें।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 19, 2024 16:53 IST
disha parmar rahul vaidya first time revealed daughter navya face on instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा।

राहुल वैद्य और दिशा परमार इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। इन दिनों सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती रहती है। इस बीच राहुल-दिशा के सभी सोशल मीडिया फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। राहुल वैद्य-दिशा परमार ने अपनी बेटी नव्या की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है। इस फैमिली फोटो में राहुल-दिशा अपनी बेटी संग पिंक ड्रेस में नजर आ रहे हैं। नव्या की फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

राहुल-दिशा ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा

टीवी के पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने पिछले कई दिनों बेटी नव्या को लेकर चर्चा में बने हुए हैं कि आखिर वो अपनी बेटी संग फैमिली फोटो कब शेयर करेंगे? इन सब के बीच अब राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार अपनी बेटी नव्या की पहली तस्वीरे शेयर कर दी है। इस फोटो से पवर कपल ने नव्या का चेहरा भी रिवील कर दिया है। इस वायरल तस्वीरों पर राहुल-दिशा के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

यहां देखें तस्वीरें-

राहुल-दिशा की बेटी पहली फोटो

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार इंस्टाग्राम फैमिली को अपनी बेटी का चेहरा दिखाते हुए पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। कपल ने इंस्टाग्राम पर 'माइ वर्ल्ड' के कैप्शन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली में राहुल-दिशा अपनी बेटी नव्या के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में तीनों एक-दूसरे के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में राहुल वैद्य बेटी को गोद में लिए किस करते हुए नजर आ रहे हैं। चौथी तस्वीर में दिशा परमार बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं।

दिशा परमार-राहुल वैद्य का वर्कफ्रंट

'बिग बॉस 14' में राहुल वैद्य दिखाई दिए थे। वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता के संग लीड रोल में नजर आई थीं, जिसके बाद शो में लीप आया और कहानी बदलने की वजह से उनका रोल खत्म हो गया। बता दें कि दिशा परमार ने इसी साल 20 सितंबर को अपने बेटी को जन्म दिया है।

ये भी पढ़ें:

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने दिव्यांग फैन से की बदतमीजी, एक्ट्रेस के रिएक्शन ने जीता दिल

Indian Idol 14 में रजत शर्मा ने दहेज प्रथा पर किया रिएक्ट, कहा- 'एजुकेटेड होना जरूरी...'

Indian Idol बना 'आप की अदालत', रजत शर्मा ने जज और कंटेस्टेंट के खोले कई राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement