Monday, April 29, 2024
Advertisement

Indian Idol 14 बना 'आप की अदालत', रजत शर्मा ने जज और कंटेस्टेंट के खोले कई राज

'इंडियन आइडल 14' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर एन चीफ रजत शर्मा ने कंटेस्टेंट्स ही नहीं बल्कि जज कुमार सानू और श्रेया घोषाल के कई राज सुरों की अदालत में खुले हैं। आज के 'इंडियन आइडल 14' के एपिसोड में दर्शकों ने 'आप की अदालत' का भी आनंद उठाया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 17, 2024 21:58 IST
Indian idol 14, rajat sharma- India TV Hindi
Image Source : X 'इंडियन आइडल 14' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर एन चीफ रजत शर्मा खोले कई राज

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'इंडियन आइडल 14' में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ जज कुमार सानू और श्रेया घोषाल, इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर एन चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते नजर आए। वहीं शो में कंटेस्टेंट्स अपनी शानदार म्यूजिकल परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस करते नजर आए। अपनी मधुर आवाज से ये कंटेस्टेंट शो में धमाका करते दिखाई दिए। 'इंडियन आइडल 14' में 'आप की अदालत' के दौरान कंटेस्टेंट्स ने जनता के सवालों का जवाब सुरों के कटघरे में दिया। कुमार सानू और श्रेया घोषाल संग कंटेस्टेंट्स ने भी कटघरे में हाजिरी लगाई।

रजत शर्मा ने खोले कई राज

शो 'इंडियन आइडल 14' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर एन चीफ रजत शर्मा बतौर गेस्ट सभी के साथ खूब मस्ती करते नजर आए। रजत शर्मा ने कंटेस्टेंट्स संग जज कुमार सानू और श्रेया घोषाल से सिर्फ सवाल ही नहीं किए बल्कि उनके कई राज से भी पर्दा उठाया है। 'आप की अदालत' में जनता के हर सवाल का जवाब जज और कंटेस्टेंट्स को देना पड़ा। रजत शर्मा ने कंटेस्टेंट शुभदीप से ट्रॉफी को लेकर सवाल किया। इस पर शुभदीप कहते हैं कि वह चाहते हैं कि इस बार ट्रॉफी उनके प्रदेश प. बंगाल जाए। वहीं शो में जज कुमार सानू से भी सवाल किया।

यहां देखें वीडियो-

रजत शर्मा ने लगाई सुरों की अदालत

कुमार सानू से सवाल किया कि पहले तो आप एक-एक दिन में कई-कई गाने गाते थे, आपका चर्म बहुत अलग था, अब क्यों गाना कम कर दिया। वहीं जज श्रेया घोषाल से पूछा कि कहा जाता है शो में सब कुछ स्क्रिप्टेड होता है, जिसे टीआरपी बनी रहे। इन सवालों पर जज और कंटेस्टेंट्स के रिएक्शन ने रजत शर्मा का दिल जीत लिया। वहीं उन्होंने कंटेस्टेंट शुभदीप की तारीफ करते हुए एक माइक भी उन्हें गिफ्ट किया।

इंडियन आइडल के बारे में

बता दें, 'इंडियन आइडल 14' के इस एपिसोड का प्रसारण सोनी टीवी पर हुआ। इस एपिसोड को खास नाम दिया गया था 'इंडियन आइडल वर्सेज रजत शर्मा।' 

ये भी पढ़ें:

जाह्नवी कपूर ने अपनी खास दोस्त को दी स्पेशल ट्रीट, वायरल हुई तस्वीरें

हुमा कुरैशी ने दीपिका पादुकोण का किया सपोर्ट, कैजुअल डेटिंग पर कही ये बात

'टीवी की पार्वती' को शादी से पहले लगी ड्रिप, सोनारिका ने खुद शेयर किया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement