Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'टीवी की पार्वती' को शादी से पहले लगी ड्रिप, सोनारिका ने खुद शेयर किया वीडियो

18 फरवरी को सोनारिका भदौरिया और विकास पाराशर सवाई माधोपुर, रणथंभौर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले सोनारिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 17, 2024 17:04 IST
sonarika bhadoria gets iv drip before marriage- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'टीवी की पार्वती' सोनारिका को शादी से पहले लगी ड्रिप

फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि टीवी जगत के स्टार्स भी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी से लेकर सुरभि चंदना-करण शर्मा तक इस महीने सोनारिका भदौरिया भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 'टीवी की पार्वती' के नाम से मशहूर सोनारिका भदौरिया अपनी शादी को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरी हैं। सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी 2024 को विकास पाराशर से शादी करने वाली हैं। इस बीच सोनारिका भदौरिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख उनके फैंस भी परेशान हो गए। शादी के पहले टीवी एक्ट्रेस को ड्रिप लगी हुई दिख रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

सोनारिका भदौरिया को लगी ड्रिप

तेलगु एक्ट्रेस और 'देवो के देव महादेव' फेम टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया-विकास पाराशर अपने परिवार और दोस्तों के साथ शुक्रवार शाम को रणथम्भौर पहुंच गई हैं। उनके शादी के कार्यक्रम शनिवार से होटल नाहरगढ़ में शुरु हो गए हैं। शनिवार को उनके संगीत का कार्यक्रम और रविवार को सोनारिका भदौरिया और विकास पाराशर की शादी की रस्में होगी। शादी के बीच सोनारिका भदौरिया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि सोनारिका के हाथ में ड्रिप लगी है।

सोनारिका भदौरिया ने ली IV थैरेपी

इस वीडियो में सोनारिका भदौरिया के अलावा परिवार के कुछ लोग भी हाथों में ड्रिप लगाए नजर आ रहे हैं। बता दें कि परेशान होने वाली कोई बात नहीं है एक्ट्रेस और उनके परिवार के सदस्य इंटरावेनस थैरेपी लेते नजर आ रहे हैं। इस ड्रिप के जरिए शरीर में न्यूट्रीयेंट्स की कमी पूरी होती है। आपकी बॉडी एक्टिव रहती है। खुद को एनर्जटिक रखने के लिए उन्होंने ये ड्रिप लगाई है। 

सोनारिका कब और कहां होगी शादी

बता दें कि सोनारिका भदौरिया 18 फरवरी को शादी करेंगी। ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस सवाई माधोपुर में शादी करेंगी। सोनारिका भदौरिया ने साल 2022 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर संग सगाई की थी। 'देवों के देव महादेव' के बाद सोनारिका को घर-घर में पहचान मिली है। अब वह टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा बन गई हैं।

ये भी पढ़ें:

ट्रेडिशनल लुक में बलखाती दिखीं सारा अली खान, बिखेरा हुस्न का जलवा

'वांटेड' की हीरोइन आयशा टाकिया याद हैं? सालों बाद इतना बदल गईं, वीडियो देख चकराया सिर

सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी में धमाल करती आईं नजर, तस्वीरें हुई वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement