Monday, April 15, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर ने अपनी खास दोस्त को दी स्पेशल ट्रीट, वायरल हुई तस्वीरें

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेस्टी जाह्नवी कपूर को स्पेशल ट्रीट दी है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है। इस तस्वीर में उन्होंने जाह्नवी कपूर की तारीफ करते हुए को थैंक यू भी बोला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 17, 2024 20:04 IST
Janhvi Kapoor give special treat bestie Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर ने खास दोस्त को दी स्पेशल ट्रीट

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर दोनों न केवल पॉपुलर स्टार किड्स हैं बल्कि एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं। दोनों ने अपने दमदार काम से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है। दोनों अक्सर एक-दूसरे को गिफ्ट और स्पेशल ट्रीट देती रहती हैं। अनन्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी करीबी दोस्त जाह्नवी कपूर की दी गई स्पेशल ट्रीट की झलक शेयर की है। इस तस्वीर को देख आप भी अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर की खास बॉन्ड देख सकते हैं।

जाह्नवी ने अनन्या को दी ट्रीट

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पनीर भुर्जी की एक तस्वीर शेयर की है, जो उन्हें बेस्टी जाह्नवी कपूर ने भेजी थी। उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, 'अब तक की सबसे अच्छी पनीर भुर्जी, जेके भेजने के लिए धन्यवाद।' साथ ही उन्होंने पनीर भुर्जी की भी तस्वीर शेयर की है। जाह्नवी और अनन्या दोनों फिल्म इंडस्ट्री सबसे अच्छी दोस्त की लिस्ट में शामिल हैं।

 Janhvi Kapoor give special treat bestie Ananya Panday

Image Source : INSTAGRAM
जाह्नवी कपूर ने खास दोस्त को दी स्पेशल ट्रीट

अनन्या पांडे ने शेयर की झलक

हाल ही में, अनन्या पांडे को अपनी करीबी दोस्त जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के साथ कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। अनन्या पांडे कभी भी अपनी दोस्त जाह्नवी कपूर को स्पेशल फिल कराने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अनन्या ने स्पेशल ट्रीट की झलक शेयर की है। वहीं बता दें कि दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे को हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'खो गए हम कहां' में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ देखा गया था। इसके अलावा, अनन्या पांडे विक्रमादित्य मोटवानी के अपकमिंग परियोजना में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। जाह्नवी कपूर को आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'बवाल' में देखा गया था और उन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के हार्ट थ्रोब गाने में एक कैमियो भी किया था। अब, वह जूनियर एनटीआर के साथ 'देवारा' के साथ अपने तेलुगु डेब्यू की तैयारी कर रही हैं और सैफ अली खान रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

हुमा कुरैशी ने दीपिका पादुकोण का किया सपोर्ट, कैजुअल डेटिंग पर कही ये बात

'टीवी की पार्वती' को शादी से पहले लगी ड्रिप, सोनारिका ने खुद शेयर किया वीडियो

ट्रेडिशनल लुक में बलखाती दिखीं सारा अली खान, बिखेरा हुस्न का जलवा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement