Saturday, April 20, 2024
Advertisement

20 साल छोटी एक्ट्रेस से कंचन मलिक ने की शादी, पत्नी संग वायरल हुईं तस्वीरें

बंगाली एक्टर कंचन मलिक ने तीसरी बार अपनी उम्र से करीब 20 साल छोटी श्रीमोयी चट्टोराज से शादी कर ली है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। कंचन मलिक और श्रीमोयी चट्टोराज अपनी शादी के कारण गूगल ट्रेंड में बने हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 19, 2024 19:59 IST
53 year old Kanchan mullick married an 20 years younger actress sreemoyee chattoraj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 20 साल छोटी एक्ट्रेस से कंचन मलिक ने की शादी

बंगाली एक्टर कंचन मलिक ने तीसरी बार शादी कर ली है। कंचन मलिक ने अपनी उम्र से करीब 20 साल छोटी टीवी एक्ट्रेस श्रीमोयी चट्टोराज से शादी की है। सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि कंचन मलिक-श्रीमोयी चट्टोराज गूगल ट्रेंड पर भी अपनी शादी की तस्वीरों के कारण छाए हुए हैं। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और आखिरकार अब कपल ने शादी के बंधन में बंध गए। ऐसे में लोगों के मन में एक ही सवाल है कि एक्टर कंचन मलिक की तीसरी पत्नी कौन है?

20 साल छोटी एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे कंचन मलिक

कंचन मलिक-श्रीमोयी चट्टोराज संग तीसरी शादी कर चर्चा में बने हुए हैं। कपल ने सात जन्मों तक साथ निभाने की कस्में खाई है। उनकी शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं, जिनमें ये नया कपल रेड कलर के वेडिंग ड्रेस में नजर आ रहे हैं। कंचन मलिक की तीसरी पत्नी श्रीमोयी रेड साड़ी में खूबसूरत लग रही है। श्रीमोयी का कहना है कि उनकी कोर्ट मैरिज वेलेंटाइन डे के दिन हुई थी और वे अगले महीने की शुरुआत में एक समाज के सामने एक शादी समारोह आयोजित करने वाले हैं। 

यहां देखें तस्वीरें-

कंचन मलिक-श्रीमोयी चट्टोराज शादी 

श्रीमोयी चट्टोराज ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'लाइफ में एक बार आप उस इंसान से जरूर मिलता है, जिससे मिलकर खुशी होती है... आपके पेट में तितलियों का एहसास करा सकता है और आपको एक अलग एहसास होता है, जिससे आपकी बॉन्ड और भी मजबूत बनता है। आप मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं मेरे प्रिय मिस्टर मलिक।'

कौन है श्रीमोयी चट्टोराज

श्रीमोयी चट्टोराज से शादी करने से पहले कंचन मलिक की शादी पिंकी बनर्जी से हुई थी, जो उनकी दूसरी पत्नी थीं। दोनों का एक बेटा भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, श्रीमोयी चट्टोराज ने 'के अपोन के पोर' जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। वहीं कंचन मलिक ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया है जिनमें से 'जुलफिकर', 'ब्योमकेश ओ चिड़ियाखाना' जैसी फिल्में पॉपुलर रही है।

ये भी पढ़ें:

मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे रितेश देशमुख, चाचा का किया धन्यवाद

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, इस तस्वीर ने जीत लिया दि

शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड ने दिव्यांग फैन से की बदतमीजी, एक्ट्रेस के रिएक्शन ने जीता दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement