Friday, April 19, 2024
Advertisement

विक्रांत मैसी ने फरहान अख्तर की तारीफ की, बोले- 'बहुत ही शानदार एक्टर...'

विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म '12वीं फेल' की सफलता एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच अब विक्रांत ने एक्टर और फिल्म मेकर फरहान अख्तर की जमकर तारीफ की है। साथ ही फिल्म 'दिल धड़कने दो' को लेकर भी एक किस्सा शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 19, 2024 21:48 IST
Vikrant Massey Praises Farhan Akhtar Recalls Working With Him- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्रांत मैसी ने फरहान अख्तर की तारीफ की।

विक्रांत मैसी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। विक्रांत ने अपने शानदार काम से सभी का दिल जीत लिया है। वहीं दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। विक्रांत मैसी की करीना कपूर से लेकर कंगना रनौत ने जमकर तारीफ की है। फिल्म '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने के बाद ओटीटी पर भी दर्शकों का दिल जीत चुकी है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्रांत के अभिनय की खूब तारीफ हुई है। इन सबके बीच विक्रांत मैसी ने फरहान अख्तर की जमकर तारीफ करते हुए फिल्म 'दिल धड़कने दो' को लेकर भी एक किस्सा शेयर किया है।

विक्रांत मैसी ने फरहान अख्तर की तारीफ

समदीश भाटिया के साथ एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने कई खुलासे किए हैं। विक्रांत ने फरहान अख्तर की उनके काम की प्रशंसा की और फिल्म 'दिल धड़कने दो' में उनके साथ काम करने के बारे में भी याद किया। सोशल मीडिया पर उनका ये इंटरव्यू तेजी वायरल हो रहा है। एक्टर बात करते हुए कहा कि 'मैं अपने काम से प्यार करता हूं। मुझे अगर किसी से शिकायत है तो मैं सामने से बोल देता हूं।' इसके साथ ही विक्रांत मैसी ने फरहान अख्तर की भी तारीफ की है।

फरहान अख्तर के लिए कही बात

विक्रांत मैसी ने कहा कि, 'मैं फरहान अख्तर का उदाहरण लेना चाहूंगा। मैं वास्तव में उनसे प्रेरित हूं। उनके पास लाइफ में क्या नहीं है? जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर हमेशा अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने फिल्म 'दिल धड़कने दो' के सेट से भी एक किस्सा शेयर किया है, विक्रांत ने बताया कि सेट पर फरहान अख्तर अभिनय कर रहे थे, वह निर्माता भी थे, उनकी बहन जोया अख्तर फिल्म बना रही थीं, लेकिन जब वह रिहर्सल के लिए आते थे तो कभी स्क्रिप्ट अपने हाथ में नहीं रखते थे। उन्हें अपनी सारी लाइन और उनहें सब याद रहता है। अगर फरहान अख्तर अपना होमवर्क कर सकते हैं तो आपको शर्म आनी चाहिए।'

ये भी पढ़ें:

20 साल छोटी एक्ट्रेस से कंचन मलिक ने की शादी, पत्नी संग वायरल हुईं तस्वीरें

मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे रितेश देशमुख, चाचा का किया धन्यवाद

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, इस तस्वीर ने जीत लिया दि

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement