Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

अपनी बायोपिक में इस एक्टर को देखना चाहते हैं Harbhajan Singh, क्रिकेटर ने किया खुलासा

हरभजन सिंह अपनी बायोपिक में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार को उनका रोल प्ले करते देखना चाहते हैं। भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह विक्की कौशल और फरहान अख्तर के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 19, 2024 23:45 IST
Harbhajan Singh reveals either Vicky Kaushal and Farhan Akhtar play him in his biopic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बायोपिक मे इस एक्टर को देखना चाहते हैं हरभजन सिंह।

भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह विक्की कौशल और फरहान अख्तर के बारे में भी बात करते नजर आ रहे हैं। ​हरभजन सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हरभजन की गिनती वर्ल्ड क्रिकेट के सफल ऑफ स्पिन गेंदबाजों में की जाती है। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह अपनी बायोपिक में उनके किरदार को निभाने के लिए बॉलीवुड के दो सुपरस्टार को उनका रोल प्ले करते देखना चाहते हैं। इस वीडियो में उन्हें उन दो एक्टर के नाम का खुलासा भी किया है।

हरभजन सिंह पर बनेगी बायोपिक

वर्ल्ड क्रिकेट में हरभजन सिंह की गिनती दिग्गज ऑफ स्पिनर के तौर पर की जाती है। उन्हें अपनी लाइफ में काफी दुखों का भी सामना करना पड़ा है। भज्जी जब 21 साल के थे उसी समय उनके पिता का निधन हो गया, जिस के बाद परिवार की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई। महेंद्र सिंह धोनी यानी एम एस धोनी के बाद अब हरभजन सिंह अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। क्रिकेटर ने 2021 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं अब हरभजन सिंह की बायोपिक में उनका किरदार कौन निभाएगा। इस बात का भी खुलासा हो गया है।

यहां देखें वीडियो-

हरभजन सिंह का ये बॉलीवुड एक्टर निभाएगा रोल

इस वीडियो में हरभजन सिंह ने अपनी बायोपिक को लेकर जबरदस्त और दिल खुश कर देने वाली हिंट दी है। बता दें कि कई क्रिकेटर्स के ऊपर फिल्म भी बन चुकी है। वहीं अब हरभजन सिंह पर बायोपिक बनने की खबर लंबे समय से खबरों में बनी हुई है। हरभजन सिंह कहते हैं कि 'मेरी लाइफ पर फिल्म जब बनना होगी बन जाएगी कोई दिक्कत नहीं है... मैं चाहता हूं मेरी बायोपिक में विक्की कौशल या फिर फरहान अख्तर को मेरा रोल प्ले करते हुए देखना चाहता हूं, दोनों बहुत अच्छे एक्टर हैं।'

हरभजन सिंह के बारे में

आपको बता दें कि हरभजन दो वर्ल्ड कप 2007 में टी20 और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा रहे हैं। टेस्ट क्रिकेट में भारत की तरफ से पहली हैट्रिक लेने वाले हरभजन सिंह पहले खिलाड़ी बने थे। उन्होंने साल 2001 में कोलकाता टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकी पोंटिंग, शेन वॉर्न और एडम गिलक्रिस्ट का विकेट लगातार तीन गेंदों में हासिल किया था। हरभजन सिंह ने उस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से सर्वाधिक 32 विकेट अपने नाम किए थे।

ये भी पढ़ें:

'आर्टिकल 370' से 'ऑल इंडिया रैंक' तक, फरवरी में इन फिल्मों का होगा धमाका

विक्रांत मैसी ने फरहान अख्तर की तारीफ की, बोले- 'बहुत ही शानदार एक्टर...'

20 साल छोटी एक्ट्रेस से कंचन मलिक ने की शादी, पत्नी संग वायरल हुईं तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement