A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने की भूतिया सगाई, जानें कौन बनीं मंगेतर

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने की भूतिया सगाई, जानें कौन बनीं मंगेतर

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अपनी लॉन्ट टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। सिद्धार्थ माल्या की सगाई बाकी सगाइयों से काफी अलग रही है। उन्होंने भूतिया स्टाइल में सगाई की और हेलोवीन को उन्होंने इस खास दिन के लिए चुना। अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Vijay Mallya, Siddharth Mallya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ माल्या और गर्लफ्रेंड जैस्मिन।

31 अक्टूबर को दुनिया भर में हेलोवीन मनाया गया। वेस्टर्न कल्चर में इस दिन का अलग महत्व है। इस मौके पर विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई की, वो भी एकदम अलग स्टाइल में। आप सोच रहे होंगे कि सिद्धार्थ की सगाई का हेलोवीन से क्या लेना-देना? सिद्धार्थ ने भूतिया स्टाइल में सगाई की है यानी हेलोवीन थीम के साथ उन्होंने गर्लफ्रेंड जैस्मिन को प्रपोज किया है। विजय माल्या के बेटे की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं और लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

विजय माल्या के बेटे ने की सगाई

1 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सिद्धार्थ घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते दिख रहे हैं। हेलोवीन ट्रेंड को मैच करने के लिए विजय माल्या के बेटे ने पंपकिन (कद्दू) वाली ड्रेस पहनी है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने चुड़ैल थीम की ड्रेस पहनी है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूजे संग पोज देते दिख रहे हैं। वहीं जैस्मिन तस्वीरों में अपनी अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं।  

सिद्धार्थ ने प्यारा पोस्ट

तस्वीरें शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, 'मुझे लगता है कि तुम अब हमेशा के लिए मेरे साथ फंस गई हो। मैं तुमसे प्यार करता हूं मेरी जपेट।' इसके अलावा उन्होंने कद्दू, लाल दिल और अंगूठी वाला इमोजी पोस्ट किया है। उन्होंने आगे लिखा कि इस कद्दू के लिए हां कहने के लिए धन्यवाद। उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुजैन खान ने कहा, 'बधाई हो ये बहुत प्यारा है।' कई प्रशंसकों ने भी कपल को बधाई संदेश दिए हैं। 

देखें सिद्धार्थ-जैस्मिन की भूतिया सगाई की तस्वीरें

गर्लफ्रेंड ने भी किया पोस्ट

सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड ने भी तस्वीरें पोस्च की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हमेशा, हमेशा के लिए...' इसके अलावा उन्होंने एक और पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'अक्टूबर...जाहिर तौर पर अक्टूबर में अन्य चीजें भी हुईं, लेकिन अब और कुछ भी मायने नहीं रखता... मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन। बहुत आभारी हूं कि मुझे अपना शेष जीवन अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बिताने का मौका मिला। इस दिन को विशेष बनाने में मदद करने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद।' इन दोनों ही पोस्ट्स के साथ उन्होंने कई तस्वीरें साझा की हैं। 

देखें कुछ और तस्वीरें

कौन हैं जैस्मिन

जैस्मिन के बारे में ज्दाया जानकारी सोशल मीडिया पर नहीं है। जैस्मिन लंबे वक्त से सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं। दोनों लिव इन रिलेशन में ही लंबे वक्त से रह रहे हैं। जैस्मिन के इंस्टाग्राम के अनुसार वो घूमने की शौकीन हैं और वो दुनिया भर में ट्रेवल करती हैं। इसकी तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर भी साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद जाहिर होता है कि वो एक ट्रेवल इंथुजियास्ट हैं। इतना ही नहीं जैस्मिन नेचर और डॉग लवर भी हैं। 

दीपिका से रहा सिद्धार्थ का अफेयर

बता दें, सिद्धार्थ माल्या दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके हैं। दोनों लंबे वक्त तक रिलेशन में थे। एक्ट्रेस अक्सर उनके साथ स्पॉट की जाती थी। लंबे वक्त तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों का ब्रेक अप हो गया। 

ये भी पढ़ें: राघव ने पहले करवा चौथ पर परिणीति को अपने हाथों से लगाई मेहंदी, प्यार से पिलाया पानी, एक से बढ़कर एक तस्वीरें वायरल

गौरी ने शाहरुख खान का नाम बदलकर अभिनव रखने का कर लिया था फैसला, पीछे छुपी थी बड़ी वजह

Latest Bollywood News