A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड HOT! लेटेस्ट फोटोशूट में अनुष्का शर्मा से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं विराट कोहली

HOT! लेटेस्ट फोटोशूट में अनुष्का शर्मा से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की दुनिया भर में बड़ी फैन फॉलोइंग है। अपने प्रशंसकों द्वारा प्यार से 'विरुष्का' कहे जाने वाले विराट-अनुष्का ने 2017 में शादी की और 2021 में अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका का स्वागत किया।

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विराट कोहली- अनुष्का शर्मा

Highlights

  • अनुष्का शर्मा ने शेयर की विराट कोहली के साथ नई तस्वीरें
  • फोटोशूट में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं

पावर कपल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने नए ग्लैमरस फोटोशूट में एक-दूसरे से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। शनिवार (2 अप्रैल) को, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को कपल की शानदार तस्वीरें शेयर की, जहां अनुष्का एक न्यूड-शेड फिट गाउन में सुंदर लग रही हैं और विराट एक टाई के साथ एक क्लासिक टक्सीडो में नजर आ रहे हैं। 

कुछ ही समय में, विराट ने एक मनमोहक टिप्पणी करते हुए कहा, "उफ्फ्फ टू हॉट अनुष्का शर्मा" 

रैपर बादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, वर्क लोड की वजह से हुई थी ये गंभीर बीमारी

ज़ोया अख्तर और कियारा आडवाणी ने कमेंट सेक्शन में में लाल दिल वाले इमोजी कमेंट किए। अपने प्रशंसकों द्वारा प्यार से 'विरुष्का' कहे जाने वाले विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी की और 2021 में अपने पहले बच्चे, बेटी वामिका का स्वागत किया। 

हाल ही में विराट कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की। अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए, कपल ने अपनी बेटी वामिका के प्ले ग्राउंड से नो-फिल्टर सेल्फी साझा की। सेल्फी में अनुष्का शर्मा सफेद और नारंगी रंग के टॉप में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विराट कोहली ने ब्राउन कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी। सेल्फी पोस्ट करते हुए विराट ने इसे लाल दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया। 

Update: मलाइका अरोड़ा अभी डॉक्टर की निगरानी में, कार एक्सीडेंट के बाद आज होंगी डिस्चार्ज 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का लगभग 3 साल के ब्रेक के बाद झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकड़ा एक्सप्रेस' से वापसी कर रही हैं। फिल्म क्रिकेट की दुनिया में जगह बनाने के लिए क्रिकेटर को जिन कठिनाइयों और चुनौतियों का सामना करना पड़ा, उन पर ध्यान केंद्रित करेगी। दूसरी ओर, विराट इस समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में हिस्सा ले रहे हैं।

Latest Bollywood News