A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Virat Kohli ने Mother’s Day पर शेयर की अनुष्का शर्मा और वामिका की फोटो, यूजर ने कहा भाई...

Virat Kohli ने Mother’s Day पर शेयर की अनुष्का शर्मा और वामिका की फोटो, यूजर ने कहा भाई...

विराट कोहली ने मदर्स डे के मौके पर अपने सोशल मीडिया में अपनी मां के साथ अपनी पत्नीअनुष्का शर्मा की भी फोटो शेयर की है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Virat Kohli shared Anushka Sharma and Vamika's photo

भारत के अलावा आज कई देशों में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस दिन को आम के साथ-साथ खास भी बड़े अच्छे से मना रहे हैं। कोई अपनी मां को कुछ सरप्राइज दे रहा है। तो कोई अपनी मां के साथ फोटो शेयर कर रहा है। वही इस खास दिन विराट कोहली ने एक पोस्ट शेयर किया है। 

The Kerala Story: इस जगह भी कैंसिल हुई 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग, दर्शकों को वापस किए गए टिकट के पैसे

बता दें विराट ने अपनी मां के साथ-साथ वाइफ अनुष्का शर्मा की भी फोटो शेयर की है। इस फोटो में अनुष्का शर्मा की गोद में बेटी वामिका भी नजर आ रही है। कई लोग इस फोटो को पसंद कर रहे हैं, तो वही कुछ लोग विराट को ट्रोल कर रहे हैं। इस पोस्ट में अनुष्का ने भी कमेंट करते हुए लिखा-धन्यवाद। इस फोटो में कमेंट करते हुए एक ने लिखा- विराट ने सिर्फ अपनी मां के लिए ही नहीं बल्कि अपनी पत्नी के लिए भी पोस्ट किया है। एक अन्य फैन ने लिखा ये सुपर मॉम। वही एक ने लिखा-अनुष्का को क्यों कहा, उसे भी तुम मम्मी बोलते हो क्या? एक ने कहा भाई आपकी मां अनुष्का है क्या? एक ने लिखा-मिस्टर कोहली के अकाउंट से लॉग आउट करें अनुष्का आप हमें बेवकूफ नहीं बना सकतीं। अनुष्का शर्मा और पति-क्रिकेटर विराट कोहली हमेशा कपल गोल्स पूरा करते हैं। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर, 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे। 2021 में शादी के चार साल बाद, उन्होंने अपनी पहली बेटी-वामिका का स्वागत किया था। 

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही बड़ी बात, बोलीं-मेरे पति एक मुस्लिम हैं और …

'चकदा एक्सप्रेस' फिल्म से चार साल बाद अनुष्का शर्मा एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं।  प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं। 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग भारत और यूके में हुई है। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे झूलन अनगिनत बाधाओं के बावजूद अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए सीढ़ी चढ़ती है और क्रिकेट खेलती है। झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं।

Latest Bollywood News