Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही बड़ी बात, बोलीं-मेरे पति एक मुस्लिम हैं और …

देशभर में फिल्म द केरल स्टोरी बड़ी सफलता हासिल कर रही है। वहीं इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी रिएक्ट किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 14, 2023 19:14 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Devoleena Bhattacharjee

'द केरल स्टोरी' की चर्चा इन दिनों हर जगह देखने को मिल रही है। फिल्म को लेकर जहां राजनीति से जुड़े कुछ लोग विरोध कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर थिएटर्स में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी भी इस फिल्म को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई करेगी दो पतियों के लिए वट सावित्री की पूजा? विराट होगा नशे में चूर

हाल ही में ट्वीटर में एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा था, जिसमें एक यूजर ने लिखा था कि मेरे सहकर्मी की मित्र निधि का इंटरफेथ अफेयर था। उसने अपने प्रेमी से केरल स्टोरी देखने को कहा। उसने न केवल मना किया बल्कि उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया और उस पर इस्लामोफोबिक होने का आरोप लगाया। वह डर गई और अपने प्रेमी से पूछी कि वह इतना असभ्य क्यों है और जब वह एक मुस्लिम को डेट कर रही है तो वह इस्लामोफोबिक कैसे हो सकती है। उसके प्रेमी ने जवाब दिया कि अगर वह इस्लामोफोबिक नहीं है तो उसे इस्लाम कबूल कर लेना चाहिए और उससे शादी कर लेनी चाहिए। अभी भी फिल्म देखना चाहती थी। तो, वह मेरे दोस्त के साथ फिल्म देखने चली गई। फिल्म के ठीक बाद, उसने अपने प्रेमी को फोन किया और ब्रेकअप कर लिया। केरल की कहानी का समाज पर यही प्रभाव पड़ रहा है। इसलिए वे फिल्म पर प्रतिबंध लगाना चाहते हैं। 

Anupamaa: अनुपमा और मालती देवी के बीच हुईं नोक झोंक, फिर अधूरा रह जाएगा सपना!

इस पोस्ट में जवाब देते हुए देवोलीना ने कहा कि हमेशा ऐसा नहीं होता है। मेरे पति एक मुस्लिम हैं और मेरे साथ फिल्म देखने गए और उन्होंने इसकी तारीफ भी की। उनको यह फिल्म उनके धर्म के खिलाफ नहीं लगी। मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए। बता दें देवोलीना 14 दिसंबर 2022 को जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन मं बंधी थी। उनकी शादी की तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हुए थे। उनके पति शाहनवाज मुसलमान हैं और वो हिंदू उन्होंने इंटर रिलिजन शादी की है, जिस कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं। देवोलीना लंबे समय तक छोटे पर्दे में नजर आ चुके हैं, लेकिन बहुत समय से वह सीरियल में दिखाई नहीं दी है। देवोलीना को ज्यादा नाम 'बिग बॉस 13' में एंट्री करने के बाद मिला। देवोलीना को ‘साथ निभाना साथिया 2’ में देखा गया था।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement