Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा और मालती देवी के बीच हुईं नोक झोंक, फिर अधूरा रह जाएगा सपना!

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में एक मजेदार ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा सबको पीछे छोड़कर यूएस जाने का फैसला करती है। वही अनुपमा को जानकारी हो जाती है कि अनुज वापस अहमदाबाद आ रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 14, 2023 16:09 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' में हमे रोज नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते है। जो फैंस को काफी पसंद आता है। हाल ही इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा अलग रह रहे हैं। वही इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। हाल ही में इस शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने का फैसला कर रही है, जिसके लिए वह अमेरिका जा रही है।

Shehnaaz Gill को नहीं हिना खान को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- Siddharth हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे

आज दिखाया जाएगा कि मालती देवी अनुपमा से प्रदर्शन करने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए कहती हैं। अनुपमा अपने नृत्य प्रदर्शन के माध्यम से पूरी कहानी की योजना बनाने के लिए पांच मिनट का समय मागंती है। मालती भैरव के बारे में पूछती है। उसकी सहायक बताती है कि भैरवी अपने पिता की मृत्यु के बाद अनुपमा के साथ रहती है। अनुपमा बताती हैं कि वह उनकी सेल्फ इंस्पिरेशन हैं। वह अपने परिवार और अपनी ताकत को याद करती है। लीला अनुपमा को फोन करती है, जो कॉल का जवाब नहीं देती है। लीला सोचती है कि अनुपमा जवाब क्यों नहीं दे रही है। अनुपमा और भैरवी नृत्य करते हैं और एक बच्चे और मां के रिश्ते की कहानी पेश करते हैं। मालती भावुक हो जाती है क्योंकि कहानी उसे उसके बेटे की याद दिलाती है। मालती फूट-फूट कर रोने लगती है और उनसे डांस बंद करने के लिए कहती है। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा पहुंची अमेरिका, शाह हाउस आएंगे अनुज और माया, शो में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

मालती अनुपमा की उम्मीदों से बढ़कर उसकी तारीफ करती है। वह बताती है कि अनुपमा को डांस ग्रुप में शामिल होने के लिए चुना गया है। वह उसे भैरवी को साथ लाने के लिए कहती है। अनुपमा और भैरवी खुशी से रो पड़ते हैं। अनुपमा मालती से पूछती है कि क्या वह उसकी गुरु बनेगी और उसे तैयार करेगी। वह मालती का आशीर्वाद मांगती है। मालती बताती है कि उसका गुरुकुल अमेरिका में है और अनुपमा को स्थानांतरित करने की जरूरत है। मालती बताती हैं कि अनुपमा अगले तीन साल तक उनके लिए काम करेंगी और अलग-अलग देशों में परफॉर्म करेंगी। वह कहती है कि वह अनुपमा के रहने का खर्च उठाएगी। समर और डिंपी की शादी तय हो जाती है। मालती अनुपमा से अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले अपने पति की अनुमति लेने के लिए कहती है। वह अपनी शर्तें स्पष्ट करती हैं। वह बताती हैं कि परिवार पसंद नहीं करते कि महिला जीवन में आगे बढ़े। वह अनुपमा से अपने करियर पर ध्यान देने और परिवार की खातिर अपने सपनों का त्याग नहीं करने के लिए कहती है। वह अनुपमा से उसके बंधनों की जंजीरों को तोड़कर उड़ने को कहती है।  वह नहीं चाहती कि अनुपमा कोई भावनात्मक बोझ उठाए। भैरवी अनुपमा से लीला की कॉल का जवाब देने के लिए कहती हैं। अनुपमा दुविधा में पड़ जाती है। वह बताती हैं कि उन्होंने हमेशा सपनों की जगह जिम्मेदारी को चुना, लेकिन आज वह अपने सपनों को चुनेंगी। वह अनुबंध स्वीकार करती है। वह कागजात पर हस्ताक्षर करती है। अनुपमा अपने परिवार के साथ खुशखबरी साझा करती है। शाह का परिवार उनकी इस उपलब्धि से काफी खुश है। उसे अनुज की वापसी के बारे में पता चलता है, जो एक नई उथल-पुथल पैदा करता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement