Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill को नहीं हिना खान को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- Siddharth हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे

हिना खान सोशल मीडिया पर अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हो गई।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 12, 2023 22:04 IST
Siddharth shukla- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Siddharth shukla

हिना खान टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हिना अपनी अदाकारी और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में हिना खान ने अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 के दौरान बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। 

instagram

Image Source : INSTAGRAM
heena khan

विराट कोहली के 3 साल बाद आए शतक को देख इस एक्ट्रेस के छलके थे आंसू, सुनाई कमबैक की पूरी कहानी

बता दें 2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला ने दूनिया को अलविदा बोल दिया था। सिद्धार्थ को गए दो साल हो गए लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में ताजा है। हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने दिवंगत एक्टर को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है। जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फिजियोथेरेपिस्ट के पास जाने की एक तस्वीर शेयर की है। क्लिनिक से तस्वीर शेयर करते हुए, हिना ने फिजियोथेरेपिस्ट का सुझाव देने के लिए दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को धन्यवाद दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, "बीबी में अपने थेरेपिस्ट से मुझे मिलवाने के लिए शुक्रिया मेरे दोस्त। मिस यू सिद्धार्थ शुक्ला। 

instagram

Image Source : INSTAGRAM
heena khan

Parineeti-Raghav Engagement:13 मई को धूमधाम से होगी सगाई, परोसे जाएंगे ये खास पकवान, देखें गेस्ट लिस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया वीडियो, कहा- मैं चुप थी...

फिजियो थेरेपिस्ट ने भी हिना की इंस्टाग्राम स्टोरी का जवाब दिया और लिखा, मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया। सिद्धार्थ को बहुत याद कर रही हूं। हिना ने भी फिजियोथेरेपिस्ट का जवाब दिया और लिखा, वह स्वर्ग से हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे। राजन शाही के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका निभाने के बाद हिना खान को प्रसिद्धि मिली। हिना ने अक्षरा का किरदार निभाया था और उनके किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। हिना बिग बॉस 11 में भी एक प्रतियोगी थीं, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था और जिसमें वह दूसरे स्थान पर रहीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement