Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने शेयर किया वीडियो, कहा- मैं चुप थी...

असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद जेनिफर ने वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 12, 2023 17:55 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में अब जेनिफर मिस्त्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा पहुंची अमेरिका, शाह हाउस आएंगे अनुज और माया, शो में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: सगाई की खबरों के बीच सजा परिणीति चोपड़ा का घर, सामने आया ये वीडियो

बता दें जेनिफर मिस्त्री ने वीडियो में बोला है कि 'चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझ, मैं चुप थी क्योंकि सलीका है मुझमें। खुदा गवाह है कि सच क्या है। याद रख, उसके घर में कोई फर्क नहीं तुझमें या मुझमें।'इस वीडियो तो लोग काफी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा आप सीधे मेहता साहब बन गई। वही एक ने कहा निडर जेनी। हम आपके साथ हैं। सच्चाई जरूर सामने आएगी, अपराधियों को सजा मिलेगी और न्याय मिलेगा। हमें इस देश के कानून पर पूरा भरोसा है।

The Kerala Story: पश्चिम बंगाल में 'द केरला स्टोरी' बैन क्यों? सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया राज्य को नोटिस

Bigg Boss OTT Season 2: सलमान खान करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट! Archana Gautam के करीबी शो में आएंगे नजर

बता दें शो में रोशन भाभी का रोल निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री ने शो के मेकर्स असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी। जेनिफर मिस्त्री 15 सालों से इस शो में काम कर रही थी। जेनिफर मिस्त्री ने बताया था कि "मैंने शो को छोड़ दिया है। मुझे सेट से जाना पड़ा, क्योंकि सेट पर सोहिल रमानी और जतिन बजाज ने मुझे अपमानित किया। इस पर असित कुमार मोदी ने कहा था कि हम कानूनी कार्रवाई करेंगे क्योंकि वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। चूंकि हमने उसकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं, इसलिए वह ये आरोप लगा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement