A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने पूछा सवाल, लिखा- 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे…'

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर कर विवेक अग्निहोत्री ने पूछा सवाल, लिखा- 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे…'

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

vivek agnihotri- India TV Hindi Image Source : TWITTER/VIVEKAGNIHOTRI vivek agnihotri

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की मौत को दो साल बाद बीत चुके हैं लेकिन अब तक एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है। सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले अस्पताल के स्टाफ ने दावा किया है कि एक्टर की मौत की वजह आत्महत्या नहीं थी। कूपर अस्पताल की मोर्चरी में उस वक्त मौजूद रहे कर्मचारी ने उनके गले पर चोट के निशान देखे थे। इस खुलासे के सामने आने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर Sushant Singh Rajput को न्याय दिलवाने की मुहिम छिड़ गई है। इस मुहिम में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर Vivek Agnihotri भी जुड़ गए हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत संग एक सेल्फी शेयर कर ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुपमा-अनुज सेट पर शूटिंग से पहले हुए रोमांटिक, वायरल हुआ BTS वीडियो

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वो मुझे नहीं छोड़ेंगे, कौन थे ‘वो’ सुशांत मेरे दोस्त?' इस ट्वीट के साथ विवेक अग्निहोत्री ने  सुशांत सिंह राजपूत और राइट टू जस्टिस हैशटैग लगाया है। ट्वीट के साथ शेयर की गई सेल्फी में सुशांत पीछे बैठे हुए स्माइल करते नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 में हुआ था। सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले ही उनकी मैनेजर रही दिशा सालियान की मौत हुई थी। दिशा ने एक ऊंची इमारत ले छलांग लगाकर आत्महत्या की थी। इस मामले की जांच अब एसआईटी करेगी। सुशांत और दिशा की मौत को जोड़कर भी देखा जा रहा है।

TRP List: एक बार फिर टॉप पर पहुंचा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानिए क्या है 'गुम है किसी के प्यार में' का हाल

बता दें कि कूपर अस्पताल की मोर्चरी के कर्मचारी के अनुसार, सुशांत के शरीर में अलग-अलग हाथ पैरों में फ्रैक्चर के निशान थे जैसे कि उन्हें मारा गया हो। कर्मचारी का कहना है कि ये खुदखुशी नहीं मर्डर है, कोई भी देखने के बाद यही कहेगा। फिल्ममेकर Vivek Agnihotri के बारे में बात करें तो वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ बयानों के चलते भी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर विवेक अग्निहोत्री को वाई कैटेगिरी की सुरक्षा मिली है। विवेक अग्निहोत्री इन दिनों अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sara Ali Khan ने दिखाया स्टार किड्स का वेकेशन, भाई और दोस्तों संग लंदन में कर रही हैं मस्ती

Latest Bollywood News