A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के 8 साल बाद पहली बार सामने आई अमृता राव और आरजे अनमोल की वेडिंग पिक्चर्स

शादी के 8 साल बाद पहली बार सामने आई अमृता राव और आरजे अनमोल की वेडिंग पिक्चर्स

अमृता राव और आरजे अनमोल ने आखिरकार 2014 में हुए अपने गुप्त विवाह के विवरण का खुलासा किया है।

Wedding pictures of Amrita Rao and RJ Anmol- India TV Hindi Image Source : PR Wedding pictures of Amrita Rao and RJ Anmol

Highlights

  • अमृता राव और आरजे अनमोल ने पुणे में शादी की थी।
  • अमृता और आरजे अनमोल ने सीक्रेट तरीके से शादी की थी।

अमृता राव और आरजे अनमोल ने शादी करके फैंस को चौंका दिया था। लेकिन आजतक दोनों की शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई थीं।  कपल ऑफ थिंग्स के पिछले एपिसोड में अपने फैंस को एक जिज्ञासा पर छोड़ने के बाद, अमृता राव और आरजे अनमोल ने आखिरकार 2014 में हुए अपने गुप्त विवाह के विवरण का खुलासा किया है।  कपल ऑफ थिंग्स के नए एपिसोड में जहां दोनों ने अपने प्रेम जीवन के विवरण साझा किए। दोनों ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी सीक्रेट शादी की, जिसमें सिर्फ करीबी लोग शामिल हुए।

अमृता राव ने मेहंदी में अपनी सभी फिल्मों के नाम लिखाए थे, दोनों ने इस्कॉन मंदिर में शादी किए थे। खास बात ये थी कि सभी को उन्होंने समझाया कि किसी को बताना नहीं। वही हुआ किसी ने शादी की खबर या फोटो लीक नहीं की। 

The Kashmir Files पर फिर फंसे कपिल शर्मा, अनुपम खेर ने लगाया आधा वीडियो पोस्ट करने का आरोप

अपने प्रशंसकों को 8 साल तक लंबा इंतजार करवाने के बाद, पहली बार इस जोड़े ने शादी की बहुप्रतीक्षित तस्वीरों को सार्वजनिक किया है।  इस नए एपिसोड में अमृता और अनमोल अपने परिवार के साथ उन हसीन यादों की गलियों में चलते हुए अपनी शादी के दिन को फिर से ताज़ा किया।

 एपिसोड यहां देखें -

शाहरुख खान ओटीटी की दुनिया में मचाने वाले हैं धमाल, सलमान ने कहा- आज की पार्टी तेरी तरफ से...

Latest Bollywood News