Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ओटीटी की दुनिया में मचाने वाले हैं धमाल, सलमान ने कहा- आज की पार्टी तेरी तरफ से...

बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान अब ओटीटी की दुनिया में धमाल मचाने को तैयार हैं। इस बात की घोषणा शाहरुख ने खुद की। अब उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट्स हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2022 15:06 IST
Shah Rukh Khan announces OTT app SRK plus Salman Khan Says Aaj Ki Party Teri Taraf Se- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शाहरुख खान

बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान अब ओटीटी की दुनिया में धमाल मचाने को तैयार हैं। इस बात की घोषणा शाहरुख ने खुद की। अब उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट्स हो रहे हैं। सलमान खान ने तो शाहरुख से पार्टी लेने की बात कही है। 

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में।' शाहरुख अपना एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रहे हैं। इसको लेकर तैयारियां हो रही हैं। यकीनन ये एक बड़ा कदम है। इससे हिंदी फिल्मों और कंटेट को बढ़ावा मिलेगा। 

इनकी पोस्ट पर सलमान खान ने लिखा है- Aaj ki party teri taraf se @iamsrk. Congrats on your new OTT app, SRK+ (आज की पार्टी तेरी तरफ से शाहरुख... नए ओटीटी एप के लिए बधाई)

अब शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में दिखे थे। अब वह फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे। पठान में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी। इस फिल्म में शाहरुख का लुक कमाल का है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement