A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कब कर रहे हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी? जानिए मेहमानों की लिस्ट

कब कर रहे हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी? जानिए मेहमानों की लिस्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आकांक्षा रंजन सहित कई हस्तियां मौजूद होंगी।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANBIR.ALIA.FOREVER आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

Highlights

  • आलिया और रणबीर जल्द ही शादी करने वाले हैं
  • ये कपल पिछले पांच साल से डेट कर रहा है

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इस समय एंटरटेनमेंट जगत की सबसे बड़ी कहानी बन गई है। सभी इस कयास में हैं कि आखिर उनकी शादी कब होने वाली हैं। उनकी शादी के बारे में खबर थी कि वे अप्रैल के मिड में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की तारीख के बारे में कई मीडिया रिपोर्ट्स अपनी पुष्टि कर रहे हैं।

आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने इंडिया टुडे से पुष्टि की कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अभिनेत्री की मेहंदी समारोह 13 अप्रैल को होगा।

आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने बताया कि इस जोड़े की शादी का फंक्शन 4 दिनों का होगा। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि शादी 14 अप्रैल को होगी, जबकि मेहंदी 13 अप्रैल को होगी। कपल आरके के बांद्रा वाले घर वास्तु में एक अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ शादी रचाएंगे।

कपूर खानदान की प्रथा को आगे बढ़ाएंगे रणबीर और आलिया, शादी के बाद गुरुद्वारे में कराएंगे लंगर

शादी के बाद क्या रणबीर और आलिया का प्लान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली, आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन, रोहित धवन, वरुण धवन, जोया अख्तर और कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं। आलिया और रणबीर अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे। 

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआई ने RTI के जरिए अपडेट देने से किया इनकार

शादी के बाद आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड डेब्यू 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग के लिए अमेरिका जाएंगी। दूसरी ओर, रणबीर रश्मिका मंदाना के साथ संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगे।

पांच साल तक डेटिंग करने के बाद आखिरकार रणबीर और आलिया जल्द ही पति-पत्नी होंगे।

Latest Bollywood News