A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब फिल्म की शूटिंग के दौरान कपिल को धक्का मारकर बाहर निकाला गया, 'आप की अदालत' में सुनाया पूरा किस्सा

जब फिल्म की शूटिंग के दौरान कपिल को धक्का मारकर बाहर निकाला गया, 'आप की अदालत' में सुनाया पूरा किस्सा

मुझे बड़ा शौक था फिल्मों का, मैं चला गया। सीन था कि अमरीश पुरी और अमीशा पटेल पाकिस्तान जानेवाले हैं और अमीशा पटेल रुक जाएंगी जबकि अमरीश पुरी साहब निकल जाएंगे।

'आप की अदालत' में कपिल शर्मा- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी 'आप की अदालत' में कपिल शर्मा

Aap Ki Adalat : कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने फिल्मों से जुड़े अपने जीवन के संस्मरण को साझा करते हुए उस घटना का जिक्र किया जब उन्हें शूटिंग के दौरान धक्के खाने पड़े थे। रजत शर्मा के लोकप्रिय शो आप की अदालत में सवालों का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने अमृतसर में फिल्म शूटिंग के दौरान की घटना के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म गदर एक प्रेम कथा की शूटिंग अमृतसर में चल रही थी। मेरे पिता जी पुलिस में थे और उनकी वहां पर ड्यूटी लगी थी। उन्होंने कहा कि सन्नी देवल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा की शूटिंग हो रही है, तुझे पार्टिसिपेट करना है तो आ जा। 

अमरीश पुरी और अमीशा पटेल के बिल्कुल करीब पहुंच गया

मुझे बड़ा शौक था फिल्मों का, मैं चला गया। सीन था कि अमरीश पुरी और अमीशा पटेल पाकिस्तान जानेवाले हैं और अमीशा पटेल रुक जाएंगी जबकि अमरीश पुरी साहब निकल जाएंगे। कुछ ऐसा सीन था कि देश का बंटवारा हो रहा है और बड़े-बड़े बर्तन लेकर लोग सीमा के आर-पार जा रहे हैं। किसी तरह मैं उनके करीब तक पहुंच गया। अमरीशपुर और अमीशा पटेल सीढियों से बिल्कुल मेरे आगे थे। अब उनको देखकर मुझे कुछ होने लगा। मैं रह नहीं पाया फिर मैंने उनके ऐसे (हाथाों से इशारा करते हुए) कर दिया तब वे घूमे और कहा-अरे कौन है भाई। 

धक्के अलग से पड़ेऔर बेइज्जती अलग से हुई

बाद में मैंने गदर फिल्म देखी लेकिन मेरा कहीं अता-पता नहीं था। बाद में सन्नी पा जी मुलाकात हुई तो मैंने उन्हें बताया तो वे खूब हंसे। सन्नी देवल आए ही नहीं थे। उनका सीन कोई डूप्लीकेट ही कर गया था। केवल मशाल लेकर घूमने के पीछे से शॉट लिए गए थे। हम सन्नी पा जी को देख भी नहीं पाए। धक्के अलग से पड़े, सीन अलग से कटा और बेइज्जती अलग से हुई।

4 हीरोइनों के साथ काम करने का मौका मिला

अपने फिल्मी करियर के बारे में कपिल शर्मा ने कहा, "जब मुझे टीवी पर लोगों का प्यार मिला तो फिर फिल्मों के ऑफर स्वाभाविक तौर पर आने लगे। मेरी पहली फिल्म (किस-किस को प्यार करूं) में मुझे 4 हीरोइनों के साथ काम करने का मौका मिला। मजा आ गया, सर। फिर मैंने सोचा कि चूंकि मेरे शो में हीरोइनें आती हैं, तो क्यों न अपनी फिल्म के लिए चार हीरोइनें ले ली जाएं। लेकिन मुझे अपनी अगली फिल्म में एक ही हीरोइन मिली...वो वाला रोमांस नहीं हुआ सर, उसके साथ।" 

नई फिल्म Zwigato के बारे में कपिल ने कही ये बात

वहीं अपनी नई फिल्म Zwigato के बारे में कपिल शर्मा ने कहा, " बोलने में नाम थोड़ा मुश्किल है लेकिन फिल्म की कहानी देसी है। मेरा किरदार मानस का जो महामारी के दौरान एक डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता है। मुझे लगता है कि यह आपको पसंद आएगा। ट्रेलर का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:

एडीआर की रिपोर्ट: बीजेपी सबसे धनवान पार्टी, लोगों ने दिल खोलकर दिया चंदा, जानिए कांग्रेस का हाल

महाराष्ट्र में मचा सियासी बवाल, बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को कह दिया 'दाऊद इब्राहिम-ओसामा बिन लादेन'

Latest Bollywood News