Monday, April 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में मचा सियासी बवाल, बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को कह दिया 'दाऊद इब्राहिम-ओसामा बिन लादेन'

महाराष्ट्र में एक बार फिर से सियासत चरम पर है, बीजेपी नेता नितेश राणे ने राहुल गांधी की तुलना माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम और आतंकी ओसामा बिन लादेन से कर दी है।

Reported By : Sachin Chaudhary Written By : Kajal Kumari Published on: March 11, 2023 18:59 IST
bjp leader nitesh rane controversial statement- India TV Hindi
बीजेपी नेता नीतेश राणे के बिगड़े बोल

महाराष्ट्र:  महाराष्ट्र में बीजेपी के नेता और सिंधुदुर्ग से विधायक नितेश राणे के एक विवादित बयान को लेकर सियासी पारा बढ़ता जा रहा है।  दरअसल,  नितेश राणे ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना दाऊद इब्राहिम और ओसामा बिन लादेन से कर दी है और कहा है कि राहुल गांधी की बुद्धि और पाकिस्तान में कोई अंतर नही है। नितेश राणे ने शनिवार को अपने गृह जिले कोंकण के सिंधुदुर्ग में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर कई तरह के आरोप लगाए, जिसमें राहुल गांधी के विदेशी जमीन पर भारत के खिलाफ बात करने का आरोप लगाते हुए उनपर हमला बोला। 

पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं राहुल गांधी

नितेश राणे ने कहा कि राहुल गांधी पर सही मायने में  देशद्रोह का मुकादमा चलाना चाहिए। विदेश में जाकर हमारे  देश की बदनामी कर तालियां हासिल करना देशद्रोह ही है। ऐसे में राहुल गांधी के खिलाफ तो देशद्रोह का ही मामला दर्ज करना चाहिये। राणे ने आगे कहा कि जितना पाकिस्तान हमारे देश से भारत से नफरत करता है, राहुल गांधी भी भारत से उतनी ही नफरत करने लगे है राहुल गांधी और पाकिस्तान की भाषा भी अब एक ही है।

ओसामा बिन लादेन-दाऊद इब्राहिम और राहुल में अंतर नहीं

देश के खिलाफ बात करनेवाले ऐसे व्यक्ति को भारत के बारे में बात करने का अधिकार नहीं हैं।  देश के खिलाफ बात करते हैं और आज भी राहुल गांधी देश में जिस मकान मे रहते हैं, उन्हें जो कुछ सुविधाएं मिलती हैं, वो सरकार की दी गई सुविधाएं हैं। भारत सरकार की सुविधाएं भी लेते हैं और उसी भारत की बाहर जाकर बदनामी भी करते हैं।  राहुल गांधी और दाऊद इब्राहिम में कोई अंतर नही है.. बडा आतंकवादी ओसामा बिन लादेन और राहुल गांधी मे कोई अंतर नहीं है...पाकिस्तान और राहुल गांधी मे कोई अंतर नही है ।

कांग्रेस ने जताई आपत्ति

नितेश राणे के इस बयान के बाद कांग्रेस नेताओं में रोष है। महाराष्ट्र कांग्रेस ने कहा है कि नितेश राणे के बयान की जितनी निंदा की जाए कम है। नितेश राणे का राजनीतिक कद इतना बड़ा नहीं है कि वो राहुल गांधी पर बात करें।

ये भी पढ़ें:

नागपुर में भीख मांगने पर लगी रोक, अपने गांव भेज दिए गए भिखारी, जानिए क्या है वजह?

BMC में बड़ा खेल करने की तैयारी! BJP विधायक राम कदम ने बुक की पूरी ट्रेन, लोगों को काशी-सारनाथ यात्रा पर भेजा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement