A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कौन हैं श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी? एक्स बॉयफ्रेंड से भी कराया इंट्रोडक्शन

कौन हैं श्रद्धा कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी? एक्स बॉयफ्रेंड से भी कराया इंट्रोडक्शन

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार एक्ट्रेस के चर्चा में आने की वजह उनका रिलेशनशिप स्टेटस है। एक्ट्रेस को हाल में ही रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ देखा गया, जिसके बारे में खूब चर्चाएं हो रही हैं।

Shraddha Kapoor and rahul mody- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी।

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया खूब एक्टिव रहती हैं। वो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ की चर्चा भी सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचती रहती है। 'तू झूठी मैं मक्कार' एक्ट्रेस हाल में ही राहुल मोदी के साथ मुंबई के एक निजी हवाई अड्डे पर देखी गई थीं। कहा जा रहा है कि लेखक राहुल मोदी एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अब ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि राहुल मोदी कौन हैं और क्या करते हैं। इतना ही नहीं लोगों की दिलचस्पी ये भी जानने में है कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई। 

कैसे हुई राहुल-श्रद्धा की मुलाकात

वैसे ये अफवाह कई दिनों से फैल रही है और इस अफवाह को और हवा तब मिली जब श्रद्धा राहुल मोदी के साथ अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने पहुंचीं। कई महीनों पहले भी खबरें आई थीं, लेकिन इस कपल ने कभी भी इस पर रिएक्ट नहीं तिया। अब आपको बताते हैं राहुल मोदी हैं कौन? 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'तू झूठी मैं मक्कार' के लेखक के तौर पर जाना जाता है। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई और बताया जाता है कि उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 

बिजनेसमैन के बेटे हैं राहुल

बताया जाता है कि साल 2022 में श्रद्धा का फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद उनकी लाइफ में राहुल मोदी आए। मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े राहुल ने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की। उन्होंने 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के सेट पर इंटर्नशिप की और आकाश वाणी जैसी अन्य कार्यक्रमों पर एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया। उनके पिता आमोद एक बिजनेसमैन हैं। हाल में ही सामने आए वीडियो में श्रद्धा राहुल मोदी को आदित्य रॉय कपूर से मिलाती नजर आईं। इस दौरान आदित्य रॉय कपूर अपनी गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे के साथ अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए निकले थे।  

यहां देखें वीडियो

इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें, श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने 'आशिकी 2' से करियर की शुरुआत की थी और इस दौरान दोनों प्यार में पड़ गए थे। दोनों का रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा था, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। आखिरी बार श्रद्धा कपूर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आईं। इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के अपोजिट कास्ट किया गया था। अब एक्ट्रेस 'स्त्री 2' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में 'कजरारे-कजरारे' पर झूमती दिखीं आराध्या, वीडियो देख फैंस कह रहे छोटी ऐश्वर्या राय

अनंत अंबानी की पार्टी से स्टाइल में निकली राहा, रणबीर कपूर की बेटी के अजब गजब एक्सप्रेशन ने जीता दिल

Latest Bollywood News