Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में 'कजरारे-कजरारे' पर झूमती दिखीं आराध्या, वीडियो देख फैंस कह रहे छोटी ऐश्वर्या राय

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में बच्चन परिवार भले ही थोड़ा देर से पहुंचा, लेकिन उनका स्टाइल और अंदाज बाकी सभी से बिल्कुल अलग रहा। तीसरे दिन बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन ने लाइमलाइट लूटी। उन्होंने अपनी मम्मी और पापा के क्लासिक गाने पर डांस किया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 04, 2024 14:15 IST
Aaradhya bachchan dance in Anant Ambani pre-wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय।

अनंत अंबानी का तीनों दिनों तक चलने वाला प्री-वेडिंग फंक्शन भले ही अब खत्म हो गया हो, लेकिन इसके चर्चे अभी भी जोर-शोर से हो रहे हैं। इस ग्रैंड इवेंट में बॉलीवुड सितारों ने अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से चार चांद लगाए। किसी के लहंगे की चर्चा है तो किसी के गाउन की। वैसे इस ग्लैम शो में बच्चन परिवार भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आया और इस दौरान ऐश्वार्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिला। आराध्या अपने स्टाइल से लोगों का दिल जीतती दिखीं और उन्हें देखने के बाद फैंस ने कहा कि वो बिल्कुल अपनी मां की कार्बन कॉपी लग रही है। इतना ही नहीं उन्हें मम्मी, पापा और दादा अमिताभ के गाने पर थिरकते देखा गया।

मम्मी के गाने पर झूमीं आराध्या

सामने आए वीडियो में आप सुन सकते हैं कि बैकग्राउंड में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन स्टारर गाना 'कजरारे-कजरारे' बज रहा है। ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या तीनों एक साथ बैठे दिख रहे हैं। गाना बजने पर तीनों ही एक्साइटेज दिखे। वहीं ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन इस गाने पर नाचती-थिरकती नजर आईं। वो मम्मी के गाने पर खूशी से झूमती दिखीं। ऐश्वर्या भी बेटी आराध्या के साथ ताल से ताल मिलाती नजर आईं। मां-बेटी को पापा अभिषेक भी बाद में ज्लाइन करते दिखे। 

यहां देखें वीडियो

ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

इस मेगा इवेंट में ऐश्वर्या राय ने गोल्डन क्रीम कलर का लहंगा कैरी किया, वहीं बेटी आराध्या ने बेबी पिंक कलक का हैवी अनारकली पहना था। दोनों ही बेहद खूबसूरत लगीं। आराध्या बच्चन को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ऐश्वर्या से कंपेयर किया। कई लोगों का कहना है कि वो बिल्कुल अपनी मां जैसी ही नजर आ रही थीं। एक यूजर ने लिखा, 'आराध्या बिल्कुल अपनी मम्मी जैसे ही लगती हैं।' इसके अलावा आराध्या को लेकर एक शख्स ने लिखा, 'जैसे-जैसे बड़ी हो रही हैं बिल्कुल अपनी मां जैसी होती जा रही है।' वहीं एक ने तो 'छोटी ऐश्वर्या राय' ही कह दिया। वहीं कई लोग आराध्या के बदले हेयर स्टाइल की भी खूब चर्चा कर रहे हैं। 

कमाल का रहा इवेंट

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय मेगा प्री-वेडिंग इवेंट 3 मार्च को खत्म हो गया। इस इवेंट में सितारों से सजी महफिल देखने को मिली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्यारी बॉन्डिंग भी दुनिया के सामने आई। अंबानी परिवार का अपना पन भी एक दूसरे के लिए काफी गहरा दिखा। इसके अलावा इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी नामी सितारे नजर आए। इसके अलावा देश-दुनिया के बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हुए। तीनों दिन अलग-अलग थीम पर पार्टी हुई, जिसमें रिहाना और एकॉन जैसे हॉलीवुड सितारों के साथ ही बॉलीवुड स्टार दिलजीत, अरिजीत और श्रेया घोषाल के साथ ही एक्टर्स ने परफॉर्म किया। नीता अंबानी की भी खास परफॉर्मेंस रही। वहीं अंबानी परिवार के बाकी सदस्यों ने भी इस सेलिब्रेशन को और ग्रैंड बनाने के लिए अलग-अलग बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस परफॉर्मेंस दी। 

ये भी पढ़ें:  अनंत अंबानी की पार्टी से स्टाइल में निकली राहा, रणबीर कपूर की बेटी के अजब गजब एक्सप्रेशन ने जीता दिल

सलमान खान को गोद में उठाने लगे अनंत अंबानी, फिर बीच में आना पड़ा शेरा को, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement