A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड छोटी सी किराने की दुकान पर यश ने खरीदी कैंडी, पत्नी की सादगी पर फिदा हुए फैंस

छोटी सी किराने की दुकान पर यश ने खरीदी कैंडी, पत्नी की सादगी पर फिदा हुए फैंस

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ अक्सर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल में ही एक्टर की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वो अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ एक छोटी सी दुकान पर खड़े नजर आ रहे हैं।

yash radhika pandit- India TV Hindi Image Source : X किराने की दुकान पर यश और राधिका पंडित।

कन्नड़ एक्टर यश अपने अंदाज और स्टाइल से फैंस का दिल जीतते रहते हैं। केजीएफ में उनके एक्शन, स्टाइल और डायलॉग डिलीवरी को लोगों ने काफी पसंद किया। एक्टर लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं और सादगी भरी जिंदगी बिताते हैं। एक्टर और उनकी पत्नी के बीच का प्यार भी किसी से छिपा नहीं है। हाल में ही यश और उनकी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सामने आई इस तस्वीरों में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं और एक्टर के साथ ही उनकी पत्नी की खूब तरीफें हो रही हैं।

वायरल हुई तस्वीर

दरअसल सामने आई तस्वीरों में यश और उनकी पत्नी एक किराने की छोटी सी दुकान पर खड़े नजर आ रहे हैं। यश दुकान से कैंडी खरीद रहे हैं और उनकी पत्नी राधिका पंडित बगल में रखी एक कुर्सी पर बैठी हैं। दोनों ही काफी सिंपल तरीके से दुकान पर दिखे। राधिका कुर्सी पर बैठी कैंडी खाती नजर आईं। इस दौरान दोनों के कपड़े भी आम से नजर आए। यश ने ओलिव कलर की पैंट के साथ वाइन कलर की शर्ट कैरी की थी को नहीं उनकी पत्नी कॉटन का सूट पहना था। ये तस्वीर कर्नाटक की है। 

हो रही तारीफें

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना है कि दोनों कितने सिंपल हैं। फैंस एक्टर की पत्नी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। राधिका पंडित एक एक्ट्रेस हैं और उसके बाद भी उनकी सादगी देख लोग हैरान हो रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'रॉकी भाई की पत्नी कैंडी खाती है, लेकिन यह खूबसूरत है कि वह भाग्यशाली है कि उन्हें उनके जैसा पति मिला।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'दक्षिण भारतीय सितारे जीरो एटिट्यूड और ईगो वाले हैं।' वहीं एक और व्यक्ति ने लिखा, 'साउथ एक्टर्स बहुत ही डाउन टू अर्थ होते हैं।'

यहां देखें पोस्ट

कुछ ऐसी थी दोनों की लवस्टोरी

बता दें, यश को आखिरी बार सुपरहिट फिल्म KGF 2 में देखा गया था। चैप्टर 2 की रिलीज के बाद से ही फैंस को तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के दोनों पार्ट पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे। बात करें यश और राधिका पंडित की लव स्टोरी की तो दोनों की मुलाकात साल 2007 की फिल्म 'नंदा गोकुला' की शूटिंग के दौरान हुई थी। उसके बाद से ही दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और बात शादी तक पहुंची। दोनों ने साल 2016 में सगाई की और फिर साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। 

ये भी पढ़ें: फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी को मिली जमानत, चैक बाउंस मामले पर वकील का बयान आया सामने

आयशा टाकिया ने दिया ट्रोल करने वालों को करारा जवाब, बोलीं- नहीं करना फिल्मों में वापसी

Latest Bollywood News