Saturday, April 13, 2024
Advertisement

आयशा टाकिया ने दिया ट्रोल करने वालों को करारा जवाब, बोलीं- नहीं करना फिल्मों में वापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लोगों को करारा जवाब दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 18, 2024 20:10 IST
Ayesha Takia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayesha Takia

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अपनी फिल्म 'वांटेड' से पूरे देश को अपना दीवाना बना लिया था। लेकिन वह अब कई साल से फिल्मों से दूर हैं और अपनी पारिवारिक जिंदगी जी रही हैं। हाल ही में वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ रहा था। एक्ट्रेस को ऐसा देखकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया व उनके लुक्स का मजाक भी बनाया। जिसके बाद अब आयशा ने ट्रोल करने वालों को ऐसा जवाब दिया है कि उनकी बोलती बंद हो गई।  

लेटेस्ट लुक को लेकर ट्रोल हुईं आयशा टाकिया

आयशा ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि वह मेडिकल इमरजेंसी के लिए गोवा जा रही थीं। उन्होंने लिखा, "यह कहने की जरूरत है, दो दिन पहले गोवा पहुंची थी… मेरे परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी थी… मेरी बहन सचमुच अस्पताल में है। इस सब के बीच, मुझे याद है कि उड़ान भरने से पहले कुछ लोगों ने मुझे रोका था और कुछ सेकंड के लिए उनके लिए पोज़ दिया था। पता चला कि देश में मेरी शक्ल-सूरत पर सवाल उठाने के अलावा कोई और महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है।"

आयशा नहीं करेंगी फिल्मों में वापसी 

इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर पर यह भी कहा कि वह बॉलीवुड में वापसी नहीं करेंगी। उन्होंने लिखा है, "लोग इस बारे में वायरल हास्यास्पद राय से घिरे हुए हैं कि लोग कैसे सोचते हैं कि मुझे दिखना चाहिए था और नहीं। सचमुच मुझ पर काबू पा लो यार, मुझे किसी भी फिल्म में काम करने या किसी भी तरह की वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं। मैं अपना जीवन खुशी से जी रही हूं, कभी भी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती, किसी प्रसिद्धि में दिलचस्पी नहीं रखती, किसी फिल्म में नहीं आना चाहती... सो चिल.. कृपया बेझिझक मेरी बिल्कुल भी परवाह न करें।"

बहुत मजाकिया है ऐसी उम्मीद 

इसके आगे भी आयशा चुप नहीं हुईं और उन्होंने लिखा, "एक ऐसी लड़की से उम्मीद करना, जैसी वह टीन एज में दिखती थी, 15 साल बाद भी वैसी दिखेगी... ये लोग कितने नकली और हास्यास्पद हैं... लोल, कृपया अच्छी दिखने वाली महिलाओं को अलग करने के बजाय अपने समय के साथ करने के लिए बेहतर चीजें ढूंढें, मैं मुझे एक शानदार जीवन का सौभाग्य प्राप्त हुआ है और मुझे आपकी राय की आवश्यकता नहीं है, इसे रुचि रखने वालों के लिए सहेज कर रखें। मैं आपकी सारी घटिया ऊर्जा वापस भेज रही हूं। बेहतर करो, लोगों, एक शौक पालो, मज़ेदार खाना खाओ, अपने दोस्त से बात करो, मुस्कुराओ, इतना दुखी न होने के लिए जो भी करना पड़े कि तुम्हें एक ख़ूबसूरत ख़ुशहाल महिला को बताना पड़े कि वह वैसी नहीं दिख रही जैसी तुम चाहते थे।" यहां आयशा ने अपनी पात खत्म की।  

कौन हैं आयशा टाकिया

आयशा ने एक मॉडल के रूप करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह फाल्गुनी पाठक के गाने 'मेरी चुनर उड़ उड़ जाए' से नेशनल क्रश बनीं। बाद में उन्होंने 'टार्ज़न: द वंडर कार' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और 2004 में सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। वह 'दिल मांगे मोर!!!', 'डोर', 'नो स्मोकिंग', 'वांटेड', 'सलाम-ए-इश्क' और 'पाठशाला' जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं। 

आयशा की शादी फरहान आजमी से हुई है, जो एक रेस्तरां मालिक हैं। वह राजनेता अबू आज़मी के बेटे भी हैं। उनका एक बेटा मिकाइल है।

इन्हें भी पढ़ें- 

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप पर Kiss के साथ किया ऐलान

फिल्‍म 'गांजा शंकर' के नाम पर हुआ बवाल, नारकोटिक ब्यूरो ने फिल्‍म के टाइटल को लेकर मेकर्स को दी ये वॉर्निंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement