Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप पर Kiss के साथ किया ऐलान

वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने एक प्यारी सी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने पत्नी की प्रेग्नेंसी का एलान किया है। वरुण की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 18, 2024 19:15 IST
Varun Dhawan and Natasha Dalal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Varun Dhawan and Natasha Dalal

वरुण धवन और नताशा दलाल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं।  दोनों ने साल 2021 में अपनी की प्रेम कहानी को शादी के बंधन में बांधा था। अब शादी के पूरे तीन साल बाद यह कपल अपने परिवार में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। वरुण धवन ने एक रोमांटिक और बेहद प्यारी तस्वीर के साथ यह ऐलान किया है कि वह जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं।

कैप्शन में मांगा फैंस से आशीर्वाद

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी का ऐलान करते हुए अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को चूमते हुए एक तस्वीर साझा की। उनके ब्लैक एंड व्हाइट फ्रेम के साथ उनकी प्यारी फरबॉल जॉय भी है। तस्वीर में इस जोड़े को सफेद आउटफिट पहने देखा जा सकता है। प्यार भरी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हम प्रेग्नेंट हैं, आपके सभी आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है (दिल वाला इमोजी) #myfamilymystrength।"

कोरोना काल के बाद हुई थी शादी

वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को एक निजी समारोह में शादी की। दोनों कोरोनोवायरस महामारी के दौरान परिवार के कुछ सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। एक साक्षात्कार के दौरान, वरुण ने बताया कि उन्होंने एक छोटे समारोह का विकल्प क्यों चुना। उन्होंने कहा कि वे इस कठिन दौर में जिम्मेदार बनना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी में बुजुर्ग लोग शामिल हुए थे और वह अतिरिक्त सावधानी बरतना चाहते थे। 

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, वरुण 'बेबी जॉन' में नजर आने वाले हैं। ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित फिल्म में एक मनोरंजक कहानी, प्रभावशाली प्रदर्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों की उम्मीद है। मुख्य भूमिका में वरुण धवन के साथ, फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें- 

फिल्‍म 'गांजा शंकर' के नाम पर हुआ बवाल, नारकोटिक ब्यूरो ने फिल्‍म के टाइटल को लेकर मेकर्स को दी ये वॉर्निंग

फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी को मिली जमानत, चैक बाउंस मामले पर वकील का बयान आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement