A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकते हैं ड्वेन जॉनसन, वरुण धवन के बारे में कही ये बात

जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकते हैं ड्वेन जॉनसन, वरुण धवन के बारे में कही ये बात

ड्वेन जॉनसन को बॉलीवुड की दुनिया काफी पसंद है और उनके अनुसार, वह कभी न कभी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं।

dwayne johnson- India TV Hindi dwayne johnson

ड्वेन जॉनसन को बॉलीवुड की दुनिया काफी पसंद है और उनके अनुसार, वह कभी न कभी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं। हॉलीवुड स्टार का मानना है कि बॉलीवुड की एक्शन फिल्म में काम करना मजेदार होगा।

ड्वेन जॉनसन अपनी आगामी फिल्म 'जुमांजी : द नेक्स्ट लेवेल' के प्रोमोशन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि तो क्या हम जल्द ही आपको बॉलीवुड फिल्म में देखेंगे? तो इस पर अभिनेता ने कहा, "मैं वहां शासन करना नहीं चाहता। मैं बॉलीवुड और उसके इतिहास का काफी सम्मान करता हूं।"

वहीं हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार ने वरुण के बारे में कहा, "वह सच में बहुत प्रशंसक है। मैंने उनसे सबसे पहले सोशल मीडिया पर बात की थी। और मैं ये भी जानता हूं कि वह भारत में काफी बड़े स्टार हैं, तो कभी न कभी, एक न एक दिन आप मुझे बॉलीवुड के किसी एक्शन फिल्म में देख सकते हैं। यह बहुत मजेदार होगा, क्योंकि मुझे पता है कि भारत में हमारे काफी प्रशंसक हैं।"

रेसलर से अभिनेता बने ड्वेन उर्फ 'द रॉक' ने 'द ममी रिटर्न्‍स', 'जर्नी 2 : द मिस्टीरियस आइलैंड', 'हर्कुलस', 'स्नीच', 'मोआना', 'फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स : हॉब्स एंड शो' जैसी परियोजनाओं पर काम किया है।