A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड इस दिन होगा 'अमेरिकन प्लेब्वॉय: द हग हेफनर स्टोरी' का प्रीमियर

इस दिन होगा 'अमेरिकन प्लेब्वॉय: द हग हेफनर स्टोरी' का प्रीमियर

'प्लेब्वॉय' के 90 वर्षीय संस्थापक हग हेफनर के जीवन पर आधारित वृत्तचित्र श्रृंखला 'अमेरिकन प्लेब्वॉय: द हग हेफनर स्टोरी' को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा है। हाल ही में खबर आई है कि अब इस श्रृंखला का प्रीमियर...

playboy- India TV Hindi playboy

नई दिल्ली: जानी मानी पत्रिका 'प्लेब्वॉय' के 90 वर्षीय संस्थापक हग हेफनर के जीवन पर आधारित वृत्तचित्र श्रृंखला 'अमेरिकन प्लेब्वॉय: द हग हेफनर स्टोरी' को लेकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा है। हाल ही में खबर आई है कि अब इस श्रृंखला का प्रीमियर 7 अप्रैल को होगा। एक बयान के मुताबिक, एमी अवार्ड विजेता स्टीफन डेविड एंटरटेनमेंट और आल्टा लोमा एंटरटेंमेंट की पेशकश सात अप्रैल को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।

इस श्रृंखला में हेफनर के हजारों घंटों की यादगार फुटेज और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में स्थान दर्ज कराने वाली उनकी 2,900 स्क्रैप बुक भी शामिल हैं। डॉक्युमेंट्री में जेसी जैक्सन, जीन सीमन्स और बिल माहेर जैसी मशहूर हस्तियों के साक्षात्कार को भी दिखाया जाएगा।

दर्शकों को 1953 में 'प्लेब्वॉय' पत्रिका के लॉन्च होने के माध्यम से अगले छह दशकों तक के हेफनर के जीवन और करियर से रूबरू करवाया जाएगा। अपने बलबूते एक बड़ा साम्राज्य खड़ा करने वाले हेफनर ने नागरिक अधिकारों की खुलकर वकालत की थी। उन्होंने समलैंगिक अधिकार और यौन स्वतंत्रता पर खुलकर अपनी राय रखी थी। हेफनर खुद भी इस श्रृंखला के निर्माण में शामिल हुए हैं।