A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड एक बार फिर फैन बनकर उत्साहित हैं एंड्रयू गारफील्ड

एक बार फिर फैन बनकर उत्साहित हैं एंड्रयू गारफील्ड

हॉलीवुड फिल्म 'स्माइडर मैन' की सभी सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। यहां तक की फिल्म जगत के सितारों ने भी इस फिल्म को लेकर काफी प्रशंसा की है। अब इसकी एक और सीरीज बनने जा रही है। इस फिल्म के लिए एंड्रयू गारफील्ड भी काफी उत्सुक हैं।

andrew- India TV Hindi andrew

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड फिल्म 'स्माइडर मैन' की सभी सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। यहां तक की फिल्म जगत के सितारों ने भी इस फिल्म को लेकर काफी प्रशंसा की है। अब इसकी एक और सीरीज बनने जा रही है। इसके लिए भी दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। इस फिल्म के लिए फिल्म 'द अमेजिंग स्पाइडर मैन' के स्टार एंड्रयू गारफील्ड भी काफी उत्सुक हैं।

इसे भी पढ़े:- फिल्म इंडस्ट्री को सच्ची कहानियों की ओर जाना चाहिए: एंड्रयू गारफील्ड

उनका कहना है कि वह 'स्पाइडर मैन' की नई फिल्म देखने को उत्साहित हैं, जिसमें स्पाइडर मैन की भूमिका में अभिनेता टॉम हॉलैंड नजर आने वाले हैं। गार्फिल्ड ने बताया, "मैंने 'स्पाइडर-मैन: होमकमिंग' का ट्रेलर देखा। मुझे लगता है यह बेहद अच्छा है। मैं इसे देखने के लिए उत्साहित हूं और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

गार्फिल्ड ने 'द अमेजिंग स्पाइडर मैन' फिल्म में 2012 से 2014 तक स्पाइडर मैन की भूमिका की थी। अभिनेता ने कहा है कि वह हॉलैंड के बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा, "मैं हॉलैंड का और इस किरदार का बड़ा प्रशंसक हूं। इस कारण मैं इसे देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।"

स्पाइडर मैन की भूमिका हॉलैंड को दिए जाने के बारे में पूछने पर गार्फिल्ड ने कहा, "मैं एक बार फिर से प्रशंसक बनकर उत्साहित हूं।"