A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को सच्ची कहानियों की ओर जाना चाहिए: एंड्रयू गारफील्ड

फिल्म इंडस्ट्री को सच्ची कहानियों की ओर जाना चाहिए: एंड्रयू गारफील्ड

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता एंड्रयू गारफील्ड का कहना है कि फिल्म उद्योग को और वास्तविक कहानियों की जरूरत हैं और इसे वास्तविकता के और करीब जाना चाहिए। वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके' के मुताबिक,

फिल्म इंडस्ट्री को...- India TV Hindi फिल्म इंडस्ट्री को सच्ची कहानियों की ओर जाना चाहिए: एंड्रयू गारफील्ड

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता एंड्रयू गारफील्ड का कहना है कि फिल्म उद्योग को और वास्तविक कहानियों की जरूरत हैं और इसे वास्तविकता के और करीब जाना चाहिए।

वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके' के मुताबिक, फिल्मकार मेल गिब्सन की हालिया रिलीज फिल्म 'हैक्सॉ रिज' में डेसमंड डॉस की भूमिका निभाने वाले गारफील्ड (33) कहते हैं कि हर बार गिब्सन की नई कहानी पर फिल्म बनाने का कारण मानव जीवन को गहन रूप से प्रभावित करने वाली बातें हैं जो उन्हें फिल्म बनाने के लिए प्रेरित करती हैं।

गारफील्ड ने वेबसाइट 'कॉलिडर डॉट कॉम' को बताया, "मुझे लगता है कि जिन कहानियों को मेल लोगों को बताना चाहते हैं उन्हें वह समझदारी से पेश करते हैं। वह स्पष्ट रूप से एक समर्पित फिल्मकार हैं और अगर वह किसी फिल्म पर दो या तीन साल काम करते हैं तो उसमें भावनात्मक क्षमता होगी और उसकी कहानी डेसमंड डॉस की कहानी जैसा होने की संभावना होगी।"

अभिनेता आगे कहते हैं कि उन्हें लगता है कि मानवीय हालात को गहराई से पेश करने वाली और वास्तविक कहानियों की जरूरत है, जो दर्शकों को भी जागरूक करें और जैसा जीवन वे जी रहे हैं उसके प्रति उनके मन में सम्मान की भावना आए।