A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड एंजेलिना जोली को मिला नया प्यार, ब्रैड पिट के बाद अब रियल स्टेट एजेंट को कर रही हैं डेट

एंजेलिना जोली को मिला नया प्यार, ब्रैड पिट के बाद अब रियल स्टेट एजेंट को कर रही हैं डेट

एंजेलिना जोली कुछ वक्त पहले अभिनेता ब्रैड पिट के साथ तलाक के कारण सुर्खियों में बनी हुई थीं। लेकिन अब वह अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि वह कथित रूप से एक रियल स्टेट एजेंट...

angelina Jolie- India TV Hindi angelina Jolie

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा एंजेलिना जोली कुछ वक्त पहले अभिनेता ब्रैड पिट के साथ तलाक के कारण सुर्खियों में बनी हुई थीं। लेकिन अब वह अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि वह कथित रूप से एक रियल स्टेट एजेंट के साथ डेटिंग कर रही हैं। सूत्र ने एक अंग्रेसी वेबसाइट को बताया कि 42 वर्षीय एंजेलिना जोली ने अपने दोस्तों को बताया कि वह डेट के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन 'वह बूढ़े दिखने वाले एक हैंडसम पुरुष के साथ देखी गईं।

वह पेशे से एक रियल स्टेट एजेंट है। वह न तो कोई सिलेबट्री है और न किसी तरह से हाई प्रोफाइल है।" सूत्र ने कहा, "ब्रेड और एंजेलिना दोनों ही अपनी डेटिंग को लेकर संकोची हैं। एंजेलिना, ब्रेड से अलग होने के बाद बहुत बुरी स्थिति में हैं। वक्त बिताने के लिए वह एक वयस्क के साथ हैं, जो उनकी मदद कर सके।"

जानकार सूत्र ने कहा, "लोग उन्हें फिर से साथ देखने की बात कर रहे हैं लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा। ब्रेड और एंजेलिना के बीच चीजें बहुत खराब हो चुकी हैं और वह बड़ी मुश्किल से एक कमरे में भी साथ रह सकते हैं।"