A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड एंजेलिना जोली ने की बच्चों से ऐसी अपील

एंजेलिना जोली ने की बच्चों से ऐसी अपील

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने हाल ही में सभी बच्चों से अपील की है कि वे वैश्विक मानवाधिकारों के लिए संघर्ष में बड़ों की मदद करें। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, जोली ने सोमवार रात को रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक प्रस्तुति के दौरान यह...

angi- India TV Hindi angi

लंदन: संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी उच्चायोग (यूएनसीएचआर) की विशेष दूत और हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने हाल ही में सभी बच्चों से अपील की है कि वे वैश्विक मानवाधिकारों के लिए संघर्ष में बड़ों की मदद करें। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, जोली ने सोमवार रात को रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक प्रस्तुति के दौरान यह टिप्पणी की है, जिसे विश्व मानव अधिकार संगठन एमनेस्टी इंटरनेशनल और चिकेनशेड थिएटर के बीच हुई एक परियोजना के हिस्से के रूप में 600 से ज्यादा बच्चों ने पेश किया।

जोली ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए इसमें कहा, "बच्चों हमें आपकी जरूरत है। हम सबको आपकी जरूरत है। हम बड़े आजकल थोड़ा खो गए हैं, हम चाहते हैं कि सबकुछ हमारे नियंत्रण में लाने में हमारी मदद करें। यदि ऐसा हो तो बहुत अच्छा होगा।"

उन्होंने कहा, "बच्चों के अधिकारों पर संयुक्त राष्ट्र का कन्वेंशन आपके लिए पवित्र किताब की तरह है। अगर आप इसमें दक्ष हो गए तो कोई भी आपके साथ चालाकी नहीं कर सकेगा और आप उन उन कानूनों और अधिकारों के जरिए उन बड़ों को समझा सकते हैं, जो सुनते नहीं हैं।"