A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड आखिर क्यों एना केंड्रिक ने घर के किराए भी ज्यादा कीमत के जूते खरीदे

आखिर क्यों एना केंड्रिक ने घर के किराए भी ज्यादा कीमत के जूते खरीदे

हॉलीवुड अदाकारा एना केंड्रिक ने भी अपनी फिल्म के प्रचार के लिए कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल केंड्रिक ने अपनी कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'अप इन द एयर'....

anna- India TV Hindi anna

लॉस एंजेलिस: हमारे फिल्मी सितारों जितनी मेहनत अपनी फिल्मों को बनाने में करते हैं उतना ही खास ध्यान वह अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी करते हैं। हॉलीवुड अदाकारा एना केंड्रिक ने भी अपनी फिल्म के प्रचार के लिए कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल केंड्रिक ने अपनी कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'अप इन द एयर' के प्रचार के लिए ऐसा किया था। इन जूतों की कीमत ने सभी को हैरत में डाल दिया।

इसे भी पढ़े:- ‘हैरी पॉटर’ में अपने किरदार से जुड़ी इस बात का इमेल्डा स्टॉन्टन ने किया खुलासा

इन जूतों की कीमत घर के किराए भी ज्यादा थी। इसे खरीदने के लिए उनके स्टाइलिस्ट ने उन्हें मनाया था। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, केंड्रिक का कहना है कि फिल्म 'अप इन द एयर' का प्रचार करने के दौरान बेहतर दिखने के लिए उन्होंने यह खरीदारी की। फिल्म में उन्होंने नताली कीनर की भूमिका निभाई थी।

केंड्रिक ने एक टीवी शो के दौरान बताया, "उस समय मेरी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी और वास्तव में मुझे कोई नहीं जानता था। स्टाइलिस्ट ने कहा कि आपको अभी महंगे जूते पहनने पड़ेंगे। उनकी बात मानकर मैंने घर के किराए से भी अधिक कीमत के जूते खरीदे।"

केंड्रीक ने यह भी कहा कि जब वह खुद कीमती चीजें खरीदने की क्षमता रखती हैं तो उन्हें कई उपहार मिलते हैं, लेकिन जब वह फिल्मी दुनिया में पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, तब ऐसा नहीं था।