A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'एक्वामैन' बनी डीसी कॉमिक्स की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म

'एक्वामैन' बनी डीसी कॉमिक्स की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म

जेम्स वान की 'एक्वामैन' डीसी कॉमिक्स के किरदार पर आधारित सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 'फोर्ब्स डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, जेसन मोमोआ-एंबर हर्ड की अंडरवाटर एडवेंचर फिल्म ने अमेरिकी बाजार में अब तक 31.65 करोड़ डॉलर की कमाई की है जिससे यह 'आयरन मैन 2' (31.2 करोड़ डॉलर) और 'आयरन मैन' (31.8 करोड़ डॉलर) के बीच में पहुंच गई है।

<p>एक्वामैन</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER एक्वामैन

लॉस एंजेलिस: जेम्स वान की 'एक्वामैन' डीसी कॉमिक्स के किरदार पर आधारित सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 'फोर्ब्स डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, जेसन मोमोआ-एंबर हर्ड की अंडरवाटर एडवेंचर फिल्म ने अमेरिकी बाजार में अब तक 31.65 करोड़ डॉलर की कमाई की है जिससे यह 'आयरन मैन 2' (31.2 करोड़ डॉलर) और 'आयरन मैन' (31.8 करोड़ डॉलर) के बीच में पहुंच गई है।

इस फिल्म ने दुनियाभर में 1.085 अरब डॉलर की कमाई की है जिससे इसने क्रिस नोलांस की 'द डार्क नाइट राइजेज' (1.084 अरब डॉलर) को पीछे छोड़ दिया है।

'फोर्ब्स डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, 'एक्वामैन' सिर्फ 'डीसी फिल्म्स' की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म नहीं है ('बैटमैन वर्सेज सुपरमैन' की 87.3 करोड़ डॉलर से अधिक), बल्कि यह डीसी कॉमिक्स की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म भी है। अब तक 1.09 अरब डॉलर की कमाई के साथ यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में 25वें स्थान पर आ गई है।

Also Read:

'इश्क' की शूटिंग के दौरान आमिर खान-जूही चावला में हो गई थी लड़ाई, 7 साल बातचीत थी बंद

सारा अली खान ने उमंग 2019 में किया अपना डेब्यू स्टेज परफॉर्मेंस, इन गानों पर थिरकती आईं नज़र

कंधे की समस्या से जूझ रहे हैं अनिल कपूर, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी