A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अरियाना ग्रांडे का नया गाना 'Thank u, Next' रिलीज, सोशल मीडिया पर वायरल

अरियाना ग्रांडे का नया गाना 'Thank u, Next' रिलीज, सोशल मीडिया पर वायरल

अमेरिकी सिंगर अरियाना ग्रांडे का नया म्यूजिक एल्बम 'थैंक यू नेक्स्ट' रिलीज हो गया है। एक दिन पहले ही रिलीज हुए इस गाने को देखने वालों की संख्या 37,663,702 पहुंच गई है। यूट्यूब पर अपलोड इस गाने को 24 घंटे के भीतर 3.8 मिलियन लोगों ने पसंद किया है।

<p>अरियाना ग्रांडे</p>- India TV Hindi अरियाना ग्रांडे

नई दिल्ली: अमेरिकी सिंगर अरियाना ग्रांडे का नया म्यूजिक एल्बम 'थैंक यू नेक्स्ट' रिलीज हो गया है। एक दिन पहले ही रिलीज हुए इस गाने को देखने वालों की संख्या 37,663,702 पहुंच गई है। यूट्यूब पर अपलोड इस गाने को 24 घंटे के भीतर 3.8 मिलियन लोगों ने पसंद किया है। वहीं इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। गाने में मीन गर्ल्स, ब्रिंग इट ऑन, लीगली ब्लॉंड और 13 गोइंग 30 के कुछ फेमस सीन्स को दिखाया गया है। गाने में क्रिस जैनर का कैमियो भी है।

बता दें अभी कुछ महीने पहले ही अरियाना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड मैक मिलर का 26 साल की उम्र में निधन हो गया था। इस खबर को सुनकर अरियाना टूट सी गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कई बार अपनी भावनाएं व्यक्त की।

अरियाना ग्रांडे और रैपर मैक मिलर ने करीब 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया। मैक के निधन की वजह  ड्रग्स की ओवरडोज बताई गई। दोनों की मुलाकात साल 2012 में हुई थी। दोनों ने एक कंसर्ट में साथ कई गानों पर परफॉर्म भी किया था। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे लेकिन नशे की लत के कारण अरियाना ने उनसे ब्रेकअप कर लिया।