A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Avengers Endgame का अहम सीन लीक होने के बाद मार्वल स्टूडियोज ने रिलीज कर दिया वो वीडियो

Avengers Endgame का अहम सीन लीक होने के बाद मार्वल स्टूडियोज ने रिलीज कर दिया वो वीडियो

Avengers Endgame का अहम सीन लीक हो गया था जिसके बाद मार्वल स्टूडियोज ने वो सीन अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

<p>Avengers Endgame </p>- India TV Hindi Avengers Endgame 

Avengers Endgame: एवेंजर्स एंडगेम इसी महीने की 26 तारीख को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले एवेंजर्स एंडगेम मेकर्स ने सिनेमा कॉन इवेंट में फिल्म के शुरुआती 10 मिनट की स्क्रीनिंग की। लेकिन वो क्लिप इंटरनेट पर लीक हो गई। इसके बाद मार्वल स्टूडियोज ने वो क्लिप खुद अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर कर दी।  

इस क्लिप में दिखाया जा रहा है कि सभी सुपरहीरोज एक कमरे में हैं। इसमें हल्क, थॉर और कैप्टन मार्वल जैसे सुपरहीरो हैं। सभी मिलकर प्लान बना रहे हैं कि सभी सुपरहीरो को कैसे वापस लाना है। कैप्टन मार्वल कहती है कि हमें थैनोस से इन्फिनिटी स्टोन हासिल करके सभी सुपरहीरो को जिंदा करना पड़ेगा। इस पर ब्रूस बैनर कहते हैं कि हमारी संख्या बहुत कम है। ब्लैक विडो कहती हैं कि उन्हें उन सभी शहीदों को वापस लाने की कोशिश करनी चाहिए। ब्रूस बैनर कहते हैं कि क्या गारंटी है कि हम जीत जाएंगे। इस पर कैप्टन मार्वल कहती है क्योंकि इस बार मैं साथ हूं। ब्रूस उन्हें काउंटर करते हुए कहते हैं कि इस कमरे में मौजूद सभी लोग सुपरहीरो हैं, और अभी तक वो कहां थीं? इस पर कैप्टन मार्वल कहती है कि इस ब्रह्मांड में बहुत सारे ग्रह हैं अफसोस की उनके पास भी आप लोग नहीं थे। 

इसके बाद थॉर उठकर सामने आते हैं और हथोड़ा अपने हाथ में लेते हैं। कैप्टन मार्वल के बगल से हथोड़ा जाता है लेकिन वो टस से मस नहीं होती। इस पर थॉर कहते हैं-लड़की में दम है। यहां देखिए वीडियो-

 

एवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।